For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Heropanti 2 का गाना जलवानुमा का Teaser हुआ रिलीज़, कल होगा रिलीज!

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड के बेहद हैंडसम एक्टर में शुमार टाइगर श्रौफ अक्सर चर्चा मे रहते है। वहीं बहुत ही जल्द उनकी फिल्म हीरोपंति 2 रिलीज होने वाली है, जिसके चलते वो काफी सुर्खियों में है। फिल्म हीरोपंति 2 में टाइगर श्रौफ के साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी नजर आने वाली है। इसी बीच इस फिल्म का गाना जलवानुमा (Jalwanuma) का टीज़र (Teaser) रिलीज हो गया है। आपको बता दे कि, टाइगर और तारा की फिल्म हीरोपंति 2 का सॉन्ग जलवानुमा रिलीज कल शुक्रवार को किया जा रहा है।

    कैटरीना कैफ और विकी कौशल की खूबसूरत तस्वीर आई सामने, फैंस कर रहे हैं रिएक्ट!कैटरीना कैफ और विकी कौशल की खूबसूरत तस्वीर आई सामने, फैंस कर रहे हैं रिएक्ट!

    इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इस में गाने में टाइगर तारा सुतरिया के साथ इमोशनल-रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। बता दें इस गाने को ए आर रेहमान ने कंपोज़ किया है और पूजा तिवारी और जावेद अली ने गाया है।

    फिल्म 'हीरोपंती' 2 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जो एक्शन और रोमांस से भरपूर था। ट्रेलर की शुरुआत ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दमदार एक्टिंग से हुई, जिसमें दिखाया गया कि दुनिया में हो रहे साइबर क्राइम के पीछे लैला (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) का हाथ है, जिसे रोकने के लिए बबलू को ढूंढना जरूरी है।

    बबलू बनकर टाइगर एक बार फिर से अपना दमदार एक्शन दिखाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में तारा सुतारिया का नाम इनाया है। वह भी फिल्म में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। आपको बता दें कि 'हीरोपंती 2' का निर्देशन अहमद खान ने किया है। इससे पहले अहमद खान 'बागी 2' और 'बागी 3' का भी निर्देशन कर चुके हैं। यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

    फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ और साजिद नाडियाडवाला की साथ में ये पांचवी फिल्म हैं। 29 अप्रैल को ही अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' भी रिलीज होगी। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिलेगी।

    English summary
    Bollywood Film Heropanti 2 song Jalwanuma's Teaser released, Song will be released tomorrow! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X