For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नागिन फेम मौनी रॉय ने कराया 7 बार कोरोना टेस्ट, 7 महीने में बड़ा खतरा, आखिर क्यों ?

    |

    कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर अभी भी कई स्टार्स के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है। हालांकि इस दौरान मौनी रॅाय ने कई जगह पर काफी ट्रैवल किया। मौनी ने लंदन, मालदीव और यूएई में काफी यात्रा की। मौनी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह पिछले 7 महीने में 7 बार कोरोना का टेस्ट करवा चुकी हैं।

    मौनी रॅाय मार्च में अपनी बहन के घर गई थीं। उस दौरान भारत में लॅाकडाउन लग गया था। वहां से निकलने के बाद वह कुछ समय के लिए वेब शो की शूटिंग के लिए लंदन चली गई थीं। मौनी ने इस संबंध में कहा कि हमने सावधानी के साथ काम किया है। ऐसे में कई बार कोरोना के लिए उनका स्वैब टेस्ट हुआ है।

    मौनी ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि उनका कोरोना टेस्ट कई बार किया गया है। आपको बता दें कि मौनी रॅाय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वह अपनी फिल्मों के साथ अपनी बोल्ड इमेज को लेकर चर्चा में रहती आयी हैं। मौनी को टीवी पर लोकप्रियता नागिन टीवी शो से मिली।

    फिल्मों में उनका सफर अक्षय कुमार की गोल्ड से शुरू हुआ। हालांकि मौनी का करियर चल पड़ा है। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म मेड इन चाइना रही है। वहीं बहुत जल्द वह रणबीर कपूर और आलिया के साथ अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आयेंगी।

    केआरके का बड़ा खुलासा- जान को खतरा, पीएम मोदी, अगर कुछ हुआ तो सलमान-अक्षय जिम्मेदार

    English summary
    Here read why actress Mouni Roy tested for Corona Virus seven times?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X