For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर ने 'वन माइक स्टैंड 2' में परफॉर्म करने पर बताई दिल की बात- मैंने इसलिए हां कह दी

    By Filmibeat Desk
    |

    भारतीय फिल्म निर्देशक करण जौहर 'वन माइक स्टैंड 2' के नए सीजन में स्टैंड-अप कॉमेडी में हाथ आजमाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।पिछले शुक्रवार को, न केवल 'वन माइक स्टैंड सीजन 2' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया। करण जौहर ने साझा किया,"कॉमेडी स्ट्रीमिंग साइट्स पर सबसे पसंदीदा शैलियों में से एक है, इसलिए स्वाभाविक रूप से जब मुझे वन माइक स्टैंड 2 करने के लिए कॉल आया तो मैंने हां कह दिया। आप जानते हैं कि जब मजाक लेने की बात आती है तो मैं हमेशा से स्पोर्टिंग रहा हूं।

    आखिरकार मुझे खुद ऐसा करने का मौका मिला। मैं यह चैलेंज लेना चाहता था क्योंकि मैं कई बार कैमरे के सामने आ चुका हूं लेकिन यह शो मेरे द्वारा अतीत में किए गए किसी भी काम से बहुत अलग है। मैं विशेष रूप से शो के फॉरमेट से आकर्षित था, जो कि एकदम सही है क्योंकि मुझे दर्शकों के साथ और अधिक खुलकर जुड़ने का मौका मिला।

    मुझे लगता है कि पूरी तरह से अलग दुनिया के कलाकारों को एक साथ लाना और एक प्रो कॉमिक के साथ सहयोग करते हुए खुद को कॉमेडी में डुबो देना सुंदर है, जो समान मानसिकता और व्यक्तित्व को साझा करता है। यही बात दर्शकों के साथ इस शो को पूरी तरह से हिट बनाने के लिए प्रतिध्वनित होती है।"करण जौहर ने अपनी मेंटर सुमुखी के बारे में खुलकर बात की और उनके नेचुरल स्किल की सरहाना करते हुए कहा कि सुमुखी के साथ काम करना बेहद मजेदार था, उनका ह्यूमर हमेशा परफ़ेक्ट टाइमिंग पर होता है।

    करण ने स्टैंड-अप कॉमेडी की भी तारीफ की और पूरे देश में इसके क्रेज पर अपने विचार साझा करते हुए कहा कि स्टैंड अप कॉमेडी भारत में अंग्रेजी और क्षेत्रीय भाषाओं में बढ़ रही है, यह शो भारत में मनोरंजन के इस आगामी रूप में तेजी लाने के लिए सही दिशा में आगे बढ़ रहा है और उम्मीद है कि बहुत सारी महत्वाकांक्षी कॉमिक्स को प्रेरित करेगा और उनके लिए दरवाजे खोल देगा। बता दें कि बहुप्रतीक्षित स्टैंड-अप कॉमेडी शो का सीज़न 2 आज रिलीज़ हो चुका है जो अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

    English summary
    Here read Karan Johar shares his experience on performing in One Mic Stand 2
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X