For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तानाजी के बाद 'सत्ते पे सत्ता' रीमेक में होगी अजय देवगन की एंट्री, 2021 में धमाका, तगड़ी खबर !

    |

    अजय देवगन की तानाजी द अनसंग वॅारियर के सुपरहिट होने के बाद अब चर्चा सत्ते पे सत्ता की हो रही है। पहले इस फिल्म से ऋतिक रोशन का नाम जुड़ा। ताजा रिपोर्ट मुताबिक अब इस फिल्म के लिए अजय देवगन अपनी हामी भर चुके हैं। 2021 के लिए इसे फाइनल किया गया है।

    अजय देवगन के खाते में इस साल बैक टू बैक कई कई बड़ी फिल्में हैं, ऐसे में पिंकविला की रिपोर्ट अनुसार अजय देवगन जल्द सत्ते पे सत्ता की रीमेक का हिस्सा बनेंगे। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह रोहित शेट्टी बताए जा रहे हैं।

    रोहित की फिल्म हो और अजय देवगन का ना हो भला ऐसा कैसे हो सकता है। रोहित शेट्टी भी कोरियोग्राफर फराह खान के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। पिछले साल ही इसकी घोषणा की गई। तब से लेकर अब तक फिल्म से शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का नाम लगातार चर्चा में रहा है।

    ऐसे भर दी हामी

    ऐसे भर दी हामी

    रिपोर्ट अनुसार अजय और रोहित शेट्टी में दोस्ती अच्छी है। बीते दो साल से रोहित और फराह फिल्में में मुख्य किरदार की कास्टिंग के लिए परेशान हैं। ऐसे में जब फिर से अजय को इसके लिए अप्रोच किया गया तो उन्होंने इसके लिए हामी भर दी।

    गोलमाल 5 के बाद सत्ते पे सत्ता

    गोलमाल 5 के बाद सत्ते पे सत्ता

    अजय देवगन के लिए ये साल काफी अहम रहा है। एक तरफ जहां तानाजी द अनसंग वॅारियर हिट हुई है तो वह जल्द रोहित शेट्टी के साथ मिलकर गोलमाल 5 की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। इस बीच सत्ते पे सत्ता के लिए फीमेल लीड की तलाश की जाएगी। फिर अजय अपनी डेट्स लॅाक कर देंगे।

    नया चैलेंज फीमेल लीड को कास्ट

    नया चैलेंज फीमेल लीड को कास्ट

    इससे पहले ऋतिक रोशन के कास्ट होने की खबर सामने आ रही थी। उनके अपोजिट अनुष्का शर्मा का नाम तय माना जा रहा था। लेकिन अनुष्का ने इसके लिए इंकार दिया। फिलहाल टीम के पास नया चैलेंज फीमेल लीड को कास्ट करना है। फिलहाल इस पूरे मामले पर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है।

    पहले अजय देवगन ने कर दिया था इंकार

    पहले अजय देवगन ने कर दिया था इंकार

    ये पहली बार नहीं है जब अजय देवगन को सत्ते पे सत्ता का प्रस्ताव मिला है। इससे पहले भी उन्हें फिल्म की कहानी सुनाई गई थी। लेकिन अजय देवगन चाहते थे कि रीमेक में अमिताभ बच्चन की जगह उनके बेटे अभिषेक बच्चन को लेनी चाहिए।

    ये हैं आने वाली दमदार फिल्में

    ये हैं आने वाली दमदार फिल्में

    कुलमिलाकर साल 2020 अजय देवगन के लिए बेहद खास है। रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में कैमियो के साथ अजय देवगन मैदान, भुज द प्राइड ऑफ इंडिया और साल 2021 में गोलमाल 5 में दिखाई देंगे। मुमकिन है कि साल 2021 में सत्ते पे सत्ता का काम शुरू हो।

    English summary
    Here read Ajay Devgn to play the lead in Farah Khan's Satte Pe Satta Remake, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X