For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वरुण धवन ने सोनाक्षी सिन्हा को क्यों बोला 'भाभी', सोशल मीडिया पर मचा बवाल तो पड़ गई डांट

    |

    Recommended Video

    Varun Dhawan calls Sonakshi Sinha BHABHI ; Here's why | FilmiBeat

    हाल ही में वरुण धवन ने सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया में कुछ ऐसा कह दिया जिससे काफी ज्यादा बवाल मचा हुआ है और उनके फैंस के दिमाग में कई सारी बातों ने घर कर लिया है। दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और वरुण धवन ने इस पर कमेंट करते हुए उनको भाभी बोल दिया। इसके बात सोनाक्षी ने वरुण की डांट लगा दी और कहा कि अपना मुंह बंद रखो।

    केदारनाथ का क्लाइमैक्स देख फूट-फूटकर रोयीं सारा अली खान की मां अमृता सिंह, आखिर क्यों ?केदारनाथ का क्लाइमैक्स देख फूट-फूटकर रोयीं सारा अली खान की मां अमृता सिंह, आखिर क्यों ?

    इसके बाद लोगों ने तरह तरह के विचार बनाने शुरु कर दिए और कई लोग तो उनका नाम आदित्य रॉय कपूर से भी जोड़ रहे हैं। दरअसल इस समय वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा फिल्म कलंक के लिए फाइनल हुए हैं और इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी दिखने वाले हैं।

    फिल्म में आलिया-वरुण और सोनाक्षी-आदित्य की जोड़ी बनेगी जो कि काफी चर्चा में हैं। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा कॉफी विद करण में भी बोल कर आईं है कि वो आदित्य रॉय कपूर को डेट करना चाहती हैं।

    इन्ही कारणों से उनका नाम आदित्य से जोड़ा जा रहा है और ये अनुमान लगाया जा रहा है कि इसी कारण वरुण ने वो बात बोली। खैर आपको बताते हैं कलंक के अलावा उन फिल्मों के बारे में जो आकर धमाका करने वाली हैं...

    English summary
    Varun dhawan called Sonakshi sinha bhabi on social media. This comment goes viral where Sonakshi said shut your mouth.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X