For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनम कपूर से लेकर हेमा मालिनी तक, इन अभिनेत्रियों ने शाहरुख खान के साथ काम करने से किया मना!

    |

    सुपरस्टार शाहरुख खान जब भी किसी फिल्म का हिस्सा बनते हैं वो कमाल कर देते हैं। ऐसा माना जाता है कि हर एक्ट्रेस रोमांस किंग के साथ काम करना चाहती हैं। वो इंडस्ट्री के ऐसे सितारे हैं जिन्होने अपने दम पर एक मुकाम बनाया है और आज पूरी दुनिया उनके किंग खान के नाम से जानती है। लेकिन इस समय जो खबर सामने आ रही है वो आपको चौकाने वाली है। क्योंकि कुछ ऐसी अदाकारा हैं जिन्होने शाहरुख खान के साथ काम करने से सीधे मना कर दिया था।

    अनुष्का शर्मा ने लिया बड़ा फैसला, इस साल भी फिल्मों में नहीं करेंगी वापसी, सता रहा है ये डर?अनुष्का शर्मा ने लिया बड़ा फैसला, इस साल भी फिल्मों में नहीं करेंगी वापसी, सता रहा है ये डर?

    जी हां ये पूरी तरह से सच है। आज हम आपको उनका एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो कि शाहरुख खान के साथ काम करने से सीधे मना कर चुकी हैं और सभी के अलग अलग कारण है।

    इस लिए में सोनम कपूर से लेकर हेमा मालिनी तक शामिल है। निश्चित ही इस खबर को पढ़कर शाहरुख खान के फैंस को काफी बुरा लगना वाला है लेकिन ये पूरी तरह से सही है। फिलहाल आप पढ़िए ये पूरी रिपोर्ट जो कि तेजी से चर्चा में चल रही है..

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर

    सोनम कपूर का मानना था कि शाहरुख खान के साथ उनकी केमेस्ट्री फैंस को अपील नहीं कर पाएगी। इस वजह से काम करने से मना कर दिया था।

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत का कहना है कि ऐसा कभी ऑफर नहीं हुआ जो कि उन्होने अपने करियर में हासिल किया है। उनको खान्स के साथ काम नही करना।

    अमीषा पटेल

    अमीषा पटेल

    अमीषा पटेल का मानना था कि लोग शाहरुख खान के साथ उनको पसंद नहीं करेंगे। इसलिए उन्होने मना कर दिया था।

    हेमा मालिनी

    हेमा मालिनी

    ड्रीम गर्ल का कहना था कि शाहरुख खान ओवर एक्टिंग करते हैं। शाहरुख खान काम उनको बिल्कुल नहीं पसंद है। इसलिए उन्होने साथ काम नहीं किया।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान इस समय फिल्म पठान को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में उनकी साथ दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं।

    English summary
    Here is why these Bollywood Actress refuse to work with Shahrukh Khan? This report goes out very fast.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X