For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्ट्रीट डांसर को लेकर वरुण धवन ने खोला राज- क्यों कैटरीना कैफ ने छोड़ी थी फिल्म

    |

    सुपरस्टार वरुण धवन इस समय फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी को लेकर चर्चा मे हैं और अभी उनकी फिल्म कलंक रिलीज हुई है। गौरतलब है कि इस फिल्म में वरुण धवन के साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली थीं लेकिन बाद में उनकी जगह श्रद्धा कपूर ने ले ली थी। अब वरुण धवन ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि कैटरीना कैफ ने ये फिल्म क्यों छोड़ दी थी। दरअसल कैटरीना कैफ ने ये फिल्म डेट्स के ना होने के चलते छोड़ी थी।

    भारत- सलमान खान की फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रामचरन की Entry- ऐसे करेंगे धमाकाभारत- सलमान खान की फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रामचरन की Entry- ऐसे करेंगे धमाका

    वरुण ने बताया कि इस फिल्म के लिए कैटरीना ने खुद कॉल करके ये बात बताई थी। हालांकि वरुण धवन इस बात को लेकर काफी ज्यादा खुश थे कि वो कैटरीना कैफ के साथ काम करने जा रहे हैं।

    इस फिल्म को रेमो डिसूजा निर्देशित कर रहें हैं। गौरतलब है कि ये फिल्म एबीसीडी का अगला भाग ही है लेकिन इस बार इसके नाम में बदलाव करके कुछ अलग तरह से पेश किया जा रहा है।

    इस फिल्म में वरुण पंजाबी लड़के का किरदार निभाने जा रहे हैं जो कि लंदन में पला बढ़ा होगा। फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग लंदन में भी होगी। कैटरीना कैफ इस समय फिल्म भारत को लेकर चर्चा में हैं।

    English summary
    Super star Varun dhawan says Kaitrina kaif left Street dancer 3D because she had clash of her dates with other film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X