For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन ने इस कारण ट्विंकल खन्ना को कहा शुक्रिया, ये काम करने का दिया था मौका!

    By Filmibeat Desk
    |

    इस महामारी की शुरुआत से ही ऋतिक रोशन कोविड रिलीफ़ में मदद करने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। अब, ट्विंकल खन्ना ने ऋतिक रोशन इस संकट के दौरान आगे आने और मदद करने के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है। वह लिखती है, "Going beyond help thy neighbour, mine is doing his bit during this crisis in multiple ways. A big shout-out @hrithikroshan."

    ट्विंकल खन्ना ने की पड़ोसी ऋतिक रोशन की तारीफ, कोरोना काल में लोगों की कर रहे हैं मदद!ट्विंकल खन्ना ने की पड़ोसी ऋतिक रोशन की तारीफ, कोरोना काल में लोगों की कर रहे हैं मदद!

    हालांकि ट्विंकल ने ऋतिक रोशन के चैरिटेबल काम की जानकारी साझा नहीं की है। उनके पोस्ट पर ऋतिक ने विनम्रतापूर्वक रिप्लाई करते हुए लिखा,"Thank you for giving me the opportunity to help.

    Proud of the work you are doing" एक स्रोत से पता चला है कि, "ऋतिक रोशन ने ट्विंकल के साथ मिलकर सार्वजनिक अस्पतालों में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की सुविधा मुहैया करवाई है, जिनकी इस वक़्त बेहद जरूरत है।"

    ऋतिक के इस विचारशील जेस्चर ने न केवल ट्विंकल की प्रशंसा प्राप्त की है बल्कि आम जनता का भी दिल जीत लिया है। जब भी जरूरतमंदों की मदद करने की बात आती है तो अभिनेता हमेशा आगे रहे हैं,

    ख़ासकर इस महामारी के दौरान जहाँ वह मदद करने की हर संभव कोशिश कर रहे है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सुपरस्टार ऋतिक रोशन इस समय फिल्म कृष 4 को लेकर बिजी हैं।

    English summary
    Bollywood Superstar Hrithik Roshan says Thanks to Twinkle Khanna! Hrithik Roshan doing great work for Covid patient.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X