For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आयुष्मान खुराना के साथ काम करने के लिए इसलिए गौतम गुलाटी ने किया था इंकार?

    |

    फिल्म राधे से अपने बॉलीवुड करियर में दमदार शुरुआत करने वाले अभिनेता गौतम गुलाटी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा है। गौतम गुलाटी राधे फिल्म में सलमान खान से भिड़ते नजर आए हैं और इस रणदीप हुड्डा की गैंग में वो नजर आए हैँ। हालांकि इसके पहले गौतम गुलाटी को बिग बॉस शो में देखा गया था और वो सलमान खान के फेवरिट प्रतियोगी में से एक हुआ करते थे। लेकिन इस समय खबर उनको लेकर आ रही है वो चर्चा हैं।

    जैकलीन फर्नांडिस का हॉलीवुड डेब्यू, इस स्टेशन में हुई शूटिंग, निभाएंगी पुलिस ऑफिसर का रोल!जैकलीन फर्नांडिस का हॉलीवुड डेब्यू, इस स्टेशन में हुई शूटिंग, निभाएंगी पुलिस ऑफिसर का रोल!

    गौरतलब है कि गौतम गुलाटी एक फिल्म का हिस्सा बनने वाले थे जो कि अभिषेक कपूर बना रहे हैं और इसका नाम चंडीगढ़ करे आशिकी। फिल्म के लीड रोल में आयुष्मान खुराना नजर आने वाले हैं।

    हालांकि गौतम गुलाटी ने फिल्म से किनारा कर लिया है। लेकिन उन्होने ऐसे क्यों किया इसका खुलासा हाल ही में हुआ है। दरअसल उनका कहना है कि फिल्म के लिए उनको जो कहानी सुनाई गई थी उसको सुनकर हां कर दी थी।

    हालांकि बाद में पता चला था कि फिल्म का क्लाइमैक्स थोड़ा से अलग है। इसके बाद उन्होने इस फिल्म को ना करने का फैसला कर लिया। अभिनेता आयुष्मान खुराना की बात करें तो इस फिल्म में वो एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट की भूमिका निभा रहे हैं।

    गौतम गुलाटी के अभिनय को फिल्म राधे में काफी ज्यादा सराहा गया है और ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले समय में ऐसे रोल करते नजर आ सकते हैँ। गौतम ने कहा था कि उन्होने कई ऑडिशन दिए थे लेकिन सलमान ने बिना ऑडिशन उनको ले लिया।

    English summary
    Here is why Gautam Gulati refuse to work with Ayushmann khurrana! Radhe actor revealed about it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X