For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बीजेपी नेता ने अजय देवगन, शाहरुख खान और अक्षय कुमार को सुनाई खरी खोटी, बोले 'पद्म पुरस्कार छीने जाएं'

    |

    जब से सुपरस्टार अक्षय कुमार का नाम विमल के विज्ञापन में सामने आया है तब से लगातार सोशल मीडिया पर उनको बुरा भला कहा जा रहा है। अब बीजेपी नेता ने भी सितारों पर हमला बोला है। गोवा बीजेपी के मेडिकल सेल के संयोजक शेखर साल्कर ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और अक्षय कुमार और शाहरुख खान को तंबाकू उत्पादों को बढ़ावा देने वाले सरोगेट विज्ञापनों में प्रदर्शित होने के लिए पद्म पुरस्कारों से वंचित करने का आग्रह किया।

    साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती 2 से टाइगर श्रॉफ ने रिलीज़ की 'व्हिसल बजा 2.0'साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती 2 से टाइगर श्रॉफ ने रिलीज़ की 'व्हिसल बजा 2.0'

    "मेरे पास तंबाकू उत्पाद के सरोगेट विज्ञापन के माध्यम से कैंसर को बढ़ावा देने के लिए अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और अजय देवगन के गिरोह में शामिल होने के तरीके की निंदा करने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है।

    विडंबना यह है कि ये सभी लोग पद्म पुरस्कार विजेता हैं, "सालकर ने ट्वीट किया। "जबकि @PMOIndia फिट इंडिया आंदोलन के माध्यम से भारत को स्वस्थ बनाने के लिए ओवरटाइम काम कर रहा है, पूरे मिशन को इन तथाकथित प्रभावशाली लोगों द्वारा युवा पीढ़ी को तंबाकू की खपत में फंसाने के अपने सरोगेट एड के साथ अपमानित किया जाता है।

    क्या ये अभिनेता वास्तव में पद्मश्री के लायक हैं, "सालकर ने पूछा, जो तंबाकू उन्मूलन के लिए राष्ट्रीय संगठन के पदाधिकारी भी हैं। उन्होंने कहा, "लोगों ने इन बदनाम, निंदनीय अभिनेताओं में अपना विश्वास रखा है,

    जिन्होंने निर्दोष युवाओं के दिमाग की कीमत पर पैसा बनाने के लिए अपनी आत्मा और नैतिकता को बेच दिया है, जो उनका अनुकरण करते हैं और प्रतिकूल रूप से प्रभावित होते हैं और तंबाकू की खपत के लिए पहल करते हैं," उन्होंने कहा।

    English summary
    BJP slams Ajay Devgan, Shahrukh Khan and Akshay Kumar, saying 'Padma award should be snatched' Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X