For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    RX100 को लेकर तारा सुतारिया को तेलुगू एक्ट्रेस ने किया चैलेंज, बोलीं 'मुझसे बेहतर कोई नहीं'

    |

    सुपरस्टार सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी आरएक्स 100 से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया नजर आएंगी। गौरतलब है कि ये फिल्म तेलुगू फिल्म RX100 की ऑफीशियल रीमेक है। बता दें कि तेलुगू फिल्म में नजर आईं एक्ट्रेस पायल ने अब तारा को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिससे दोनो के बीच अनबन हो सकती है।

    रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड्स को लेकर आलिया का चौकाने वाला बयान- 'मैं थोड़ी ना कम हूं'रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड्स को लेकर आलिया का चौकाने वाला बयान- 'मैं थोड़ी ना कम हूं'

    पायल का कहना है कि वो काफी खुश हैं कि साजिद नाडियाडवाला सर इस फिल्म का रीमेक बना रहें हैं और तारा को लिया है। लेकिन मैं ये सोचती हूं कि इस फिल्म को मुझसे बेहतर कोई नहीं कर सकता है। इस बयान के बाद पायल काफी चर्चा में हैं।

    मिलन लूथारिया इस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं और फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा, जिसके लिए अभी तक रिलीज डेट तय नहीं हुई है। इस एक्शन पैक फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा सिंगापुर, कुल्लू मनाली और लंदन में की जाएगी।

    अपनी पहली फिल्म के लिए आहान शेट्टी पिछले एक साल से ट्रेनिंग ले रहे हैं। अहान शेट्टी की इस फिल्म के हिट होने के काफी चांस हैं क्योंकि इसने साउथ में सफलता प्राप्त की है।

    English summary
    Telugu actress Payal speaks on Tara sutaria that no one can better than her in Ahaan shetty's film RX100.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X