For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को लेकर कब असहज हो जाते हैं अरबाज खान, दबंग 2 निर्देशक ने खोला राज!

    |

    मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी से जुड़ा था और इस समय दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। जॉर्जिया को अक्सर अरबाज खान के साथ घर में और फैमिली फंक्शन में देखा जाता है। कई बार वो अरबाज खान के बच्चों के साथ भी चिल करतीं नजर आती हैं। लेकिन अरबाज खान ने कुछ ऐसा कह दिया है जोकि काफी तेजी से चर्चा में आया है। दरअसल उनको ये बात असहज करती है कि वो उनकी गर्लफ्रेंड के नाम से जानी जाती हैं।

    भुज के लिए नोरा फतेही ने ली राइफल और मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग, अजय देवगन के साथ करेंगी धमाका!भुज के लिए नोरा फतेही ने ली राइफल और मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग, अजय देवगन के साथ करेंगी धमाका!

    जी हां हाल ही में अरबाज खान ने इसको लेकर अपनी बात रखी है। उनका कहना है कि वो काफी असहज तब हो जाते हैं जब मीडिया जॉर्जिया एंड्रियानी को अरबाज खान की गर्लफ्रेंड कहकर पुकारता है।

    जबकि जॉर्जिया की खुद की एक पहचान हैं वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अरबाज खान का ये बयान वायरल है। गौरतलब है कि अरबाज खान के साथ जॉर्जिया का नाम जुड़ने के बाद से वो चर्चा में आईं थीं।

    जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान को लेकर कुछ समय पहले खबरें आईं थीं कि जल्दी ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैँ। जॉर्जिया एंड्रियानी की एक खास बात है कि वो मीडिया को देखकर अपने आपको छिपाने कोशिश नही करती है बल्कि सामने आकर मुस्कुरा पोज देती है।

    इसी तरह का एक नजारा हाल ही में कैमरे में कैद हो गया और जॉर्जिया एंड्रियानी ने खूब कूल पोज दिए थे। वो काफी खूबसूरत भी हैं।

    English summary
    Here is what Dabangg 2 Director Arbaaz Khan speaks about his Girlfriend Giorgia Andriani! When he gets uncomfortable.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X