For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बच्चन पांडे' को-स्टार्स जैकलीन फर्नांडीज और अक्षय कुमार के बीच क्या है खास बॉण्ड, जानें यहां!

    By Filmibeat Desk
    |

    जैकलीन फर्नांडीज और अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म, बच्चन पांडे की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेत्री ने पहले भी अक्षय के साथ हाउसफुल 2, हाउसफुल 3 और ब्रदर्स जैसी फिल्मों में काम किया है। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है, यह तो सभी जानते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि इन दोनो के बीच बहुत कुछ कॉमन है।

    बता दें, अक्षय और जैकलीन दोनों ही अपनी फिटनेस को लेकर बहुत गंभीर है और लगभग एक जैसी रूटीन ही फॉलो करते हैं। दोनों ही सुबह जल्दी उठने वाले हैं।

    प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया की, "जैकलीन और अक्षय दोनों की आदतें समान हैं। जब उनके फिटनेस और सुबह की गतिविधि की बात आती है, जैकलीन भी, अक्षय की तरह सुबह जल्दी उठनेवालों मे से है। वह अपने दिन की शुरुआत योग और अपने खास फिटनेस कार्यक्रम से करती है। हफ्ते के कुछ दिन अभिनेत्री घुड़सवारी के लिए रेस कोर्स जाती हैं। अन्य दिनों में, वह उन शुरुआती घंटों के दौरान अपनी मनपसंद कॉफी और स्क्रिप्ट पढ़ना पसंद करती हैं।"

    सुबह की शूटिंग एन्जॉय करते हैं दोनों

    सुबह की शूटिंग एन्जॉय करते हैं दोनों

    सूत्र आगे कहते हैं, "अक्षय को सुबह 5 से 7 बजे के बीच अपने शूट शुरू करने के लिए जाना जाता है। यह कुछ सह-कलाकारों को भारी लगता है, जब उन्हें अपने शॉट्स से पहले तैयार होने के लिये काफी समय लगता है। लेकिन जैकलीन के लिए यह बिल्कुल भी चिंता की बात नहीं है जो सुबह की शूटिंग को एन्जॉय करती हैं। कॉफी का एक शॉट और कुछ योग, उनकी सुबह के लिये काफी है!"

    अनुशासित हैं कलाकार

    अनुशासित हैं कलाकार

    जैकलीन अपने बच्चन पांडे को-स्टार अक्षय की तरह ही स्वयं अनुशासित हैं। यहां तक कि जिन दिनों वह शूटिंग नहीं कर रही हैं, तो भी जैकी जल्दी उठती हैं और अपनी सुबह पढ़ने, नोट्स बनाने और टू-डू लिस्ट बनाने में खर्च करती है।

    बैक टू बैक फिल्में

    बैक टू बैक फिल्में

    जैकलीन हॉरर कॉमेडी, ‘भूत पुलिस', सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद वह रोहित शेट्टी की कॉमेडी ऑफ़ एरर्स, ‘सर्कस' में शामिल है, जिसमें पहली बार वह रणवीर सिंह के साथ है। फिर बेशक, अक्षय के साथ ‘बच्चन पांडे' में। जैसलमेर में फिल्म के लिए हाल ही में दोनों ने शूटिंग की।

    सर्कस में जैकलीन

    सर्कस में जैकलीन

    रोहित और रणवीर के साथ काम करने के अनुभव पर जैकलीन ने कहा, "मैं बहुत रोमांचित हूं, क्योंकि रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह के साथ काम करना मेरा सपना था।"

    4 बड़ी फिल्में

    4 बड़ी फिल्में

    जैकलीन के पास साल 2021 के लिए 4 बड़े प्रोजेक्ट्स हैं और सभी बड़े बैनर प्रस्तुतियों के साथ बड़ी बजट फिल्मों के साथ दर्शकों की स्क्रीन पर छा जाने के लिए तैयार हैं। बच्चन पांडे, किक 2, भूत पुलिस और सर्कस.. कुछ ऐसी फिल्में हैं जिनका वह हिस्सा होंगी।

    किक 2

    किक 2

    किक 2 की बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "मैं सलमान खान के किक 2 में काम करने को लेकर भी बहुत उत्साहित हूं। किक ने मेरे करियर की दिशा बदल दी थी। यह मेरे लिए खास है। किक 2 की स्क्रिप्ट तैयार है और शायद हम 2021 मध्य तक शूटिंग शुरु करेंगे।

    गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट पर संजय लीला भंसाली और अजय देवगन, आज से शूटिंग शुरु- देंखे तस्वीरगंगूबाई काठियावाड़ी के सेट पर संजय लीला भंसाली और अजय देवगन, आज से शूटिंग शुरु- देंखे तस्वीर

    English summary
    Here know what's common between 'Bachchan Pandey' co-stars Akshay Kumar and Jacqueline Fernandez, on what they bond over.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X