For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सामने आया सलमान खान के बाइक राइड के पीछे का सच, दर्शक ने बताया आखों देखा हाल

    |
    Bharat: Salman Khan enjoys cycle ride at Mumbai streets; Check out here | FilmiBeat

    सलमान खान अक्सर शहर में अपने ई-साइकिल घुमते देखा जाता है अभिनेता को अपने ई-साइकिल पर सफर करना बेहद पसंद है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अभिनेता के साथ हमेशा उनके बॉडीगॉर्ड और कार्स से घिरे हुए होते हैl हाल ही में सलमान खान अपनी आगामी फिल्म भारत के प्रमोशन के किये अपनी ई-साइकिल पर यशराज स्टूडियो जा रहे थे तभी अशोक श्यामलाल पांडे नमक एक पत्रकार ने उनका एक वीडियो निकाला अशोक श्यामलाल पांडे की माने तो जब उन्होंने सलमान को सड़क पर यूं जाते हुए देखा था, तो उन्होंने अभिनेता के बॉडीगार्ड से अनुमति लेने के बाद उनका वीडियो बनाया था।

    आशिकी 2 के 6 साल हुए पूरे- श्रद्धा कपूर ने नाम बदलकर सोशल मीडिया पर किया 'आरोही'आशिकी 2 के 6 साल हुए पूरे- श्रद्धा कपूर ने नाम बदलकर सोशल मीडिया पर किया 'आरोही'

    लेकिन यह वीडियो अभिनेता को रास नहीं आया। दोनों के बीच इस बात को ले कर झड़प हो गयी थी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सलमान खान के बॉडीगार्ड ने उनके और उनके साथी कैमरामैन के साथ दुर्व्यवहार किया था और सुपरस्टार ने उनका फोन भी छीन लिया था।

    तो वहीं इस घटना के दौरान वहाँ मौजूद एक दर्शक ने बताया कि,"सलमान जब सड़क पर साइकिल चला रहे थे, तभी अचानक ये दो लोग आए और उनके ठीक बगल में गाड़ी चलाने लगे।

    उसके बाद, वे लगातार अभिनेता का वीडियो बनाते रहे। सलमान ने इशारा किया और उन्हें ऐसा न करने के लिए कहा। इतना ही नहीं, उनके बॉडीगार्ड और टीम के सदस्य जो उनके पीछे चल रहे थे, वे आगे आए और लोगों से तुरंत शूटिंग रोकने का अनुरोध किया।

    salman khan, सलमान खान

    उनमें से एक लड़का कार से उतरा और उन्होंने बहाना किया जैसे कि उन्हें कार से कुछ लेना था। उसके बाद, उन्होंने फिर से वीडियो बनाना और फ़ोटो खींचना शुरू कर दिया।

    जब सलमान ने यह देखा, तो उन्होंने फिर से उन्हें चेतावनी दी लेकिन उन्होंने उसे नज़रअंदाज़ कर दिया। इससे ट्रैफिक जाम भी हो रहा था और तभी सलमान आए और उनका फोन छीन लिया। लेकिन थोड़ा आगे बढ़ने के बाद, सलमान ने इसे अपने बॉडीगार्ड को दे दिया, जिन्होंने उस आदमी को फोन लौटा दिया।

    English summary
    A Fan files a complain against the Salman khan behavior and here is the truth a man watched everything happens.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X