For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'शेरनी' देखने से पहले जानिए, कैसी रही विद्या बालन की जंगल यात्रा!

    By Filmibeat Desk
    |

    तारीख को चिह्नित करें, क्योंकि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की शेरनी आपके दिल और दिमाग में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म मानव-पशु संघर्ष की एक भावपूर्ण परत को सामने लाती है, जो अज्ञात समय से एक प्रमुख मुद्दा रहा है। यह एक रोमांचक, लेकिन गहन सवारी है, जो एक अद्वितीय कलाकार विद्या बालन द्वारा अभिनित है। जब 'महिलाप्रधानता' की बात आती है, तो विद्या बालन से बेहतर कोई है।

    तापसी पन्नू की रश्मि रॉकेट से आई बड़ी खबर, हो सकती है ओटीटी पर रिलीज!तापसी पन्नू की रश्मि रॉकेट से आई बड़ी खबर, हो सकती है ओटीटी पर रिलीज!

    अपने करियर की अवधि में, अभिनेत्री ने न केवल रूढ़ियों को तोड़ा है बल्कि महिलाओं, पात्रों को दृष्टी दी है। उनके प्रदर्शन में 'सापेक्षता' है, जिसे वह सहजता से साकार करती हैं, यहां तक कि मौन के साथ भी, बिलकुल, केट विंसलेट के 'मेयर ऑफ द ईस्ट टाउन' के प्रदर्शन की तरह। शेरनी में, विद्या सर्वोत्कृष्टता की भावना को मूर्त रूप देने के लिए तैयार है, एक अकेली महिला के रूप में शंकालु, संदेहास्पद पुरुषों से घिरे रहने के दौरान भी उसका मिशन एक शेरनी को बचाना है। ऐसा लगता है जैसे की यह भूमिका को हमेशा उन्ही के लिए लिखा गया था।

    भारतीय सिनेमा के लिए मानव-पशु संघर्ष को प्रतिबिंबित करनेवाली कहानियां कोई नई बात नहीं है। जबकि मानव जाति के भौतिक लालच ने जानवरों को बाहरी मूल्य के साथ अपने संबंधों बिगाडा दिया है,

    दूसरी ओर जानवरों को अपने सहज तंत्र में 'विकास' के अनुकूल होने के लिए मजबूर कर दिया है। 'शेरनी' के साथ, निर्देशक अमित वी. मसूरकर, दर्शकों को दोनों के बीच संतुलन बनाने की आवश्यकता पर एक सहानुभूतिपूर्ण जोड़ लाने के लिए निश्चित करते हैं।

    शेरनी में विजय राज, नीरज काबी और बिजेंद्र कला जैसे अत्यधिक कुशल कलाकारों की एक टुकड़ी भी है, जो प्रतिभा की पावरहाउस विद्या बालन के साथ मिलकर काम करेंगे।

    शेरनी जैसी फिल्म हमें प्राकृतिक सहज तंत्र, और उसके दृष्टिकोण और मूल्यों को बेहतर ढंग से समझने में भी मदद कर सकती है, जिसे हम वर्षों से बहुत ही लापरवाही से देख रहे हैं। इसलिए आप इस जंगली और भावपूर्ण सवारी के बंधन में बंधने के लिए तैय्यार रहे, जब शेरनी 18 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर आ रही है।

    English summary
    Bollywood Actress Vidya Balan Film Sherni is on news. Here is know about Vidya Balan's Sherni and Jungle Tour!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X