For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ’वंदे मातरम' को मिले प्यार के लिए टाइगर श्रॉफ ने फ्लाइंग सैल्यूट देकर जताया आभार!

    By Filmibeat Desk
    |

    टाइगर श्रॉफ और जैकी भगनानी द्वारा स्वतंत्रता दिवस के पूर्व दर्शकों के लिए रिलीज़ किये गए 'वंदे मातरम' ने बहुत ही कम समय में युवा दर्शकों के दिलों में निस्संदेह उत्साह जगा दिया है। टाइगर के प्रशंसकों ने एक गायक के रूप में हिंदी में उनके पहले गाने के लिए अभिनेता की सराहना की है और इस गाने को सभी भारतीयों के लिए 'प्रेरणा' कहा है। गाने को मिल रहे प्यार के लिए आभार व्यक्त करते हुए, टाइगर ने अपने सोशल मीडिया पर एक अद्भुत वीडियो साझा किया है।

    'चेहरे' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, दमदार लग रहे हैं अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी, Video'चेहरे' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, दमदार लग रहे हैं अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी, Video

    कैप्शन में उन्होंने लिखा,"Watching and loving all the reels you guys are making on #VandeMataram. जानिए दुनिया भर में उनके प्रशंसकों का गाने पर क्या कहना है - एक यूज़र ने कहा, "Very nice voice Tiger Shroff...Sound of every Indian....Remo sir again simple and stylish...very nice combination... U all have really kept it simply patriotic"

    टाइगर श्रॉफ की टाइगर से तुलना करते हुए एक अन्य यूज़र ने कहा,"Tiger Shroof Is Real Indian Tiger. जर्मनी से एक लड़की ने तो यहां तक ​​कह दिया कि भले ही वह गाना नहीं समझ पाई, लेकिन टाइगर की आवाज के पीछे के भाव ने उसे रुला दिया।

    इस गाने ने हर तरह से सभी बाधाओं को पार कर दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है, क्योंकि रिलीज के सिर्फ 2 दिनों में इसने 20 मिलियन से अधिक व्यूज़ पार कर लिए हैं। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित, यह गीत टाइगर श्रॉफ और जैकी भगनानी का गायक-संगीत निर्माता के रूप में पहला सहयोग है,

    इससे पहले कि वे फिल्म 'गणपथ' के लिए अभिनेता और निर्माता के रूप में एक साथ आए थे। टाइगर श्रॉफ की आवाज़ में 'वंदे मातरम' विशाल मिश्रा द्वारा रचित, कौशल किशोर द्वारा लिखित और अंकन सेन, जुली वैद्य और राहुल शेट्टी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

    English summary
    Here is how Tiger Shroff says Thanks for Fans love to Vande Mataram! He is busy in his upcoming movies.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X