For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मृणाल ठाकुर ऐसे कर रही हैं अपनी अगली फिल्म 'पिप्पा' की तैयारी, सामने आई धमाकेदार डिटेल्स!

    |

    एक ओर जहां फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर अभिनीत फिल्म 'तूफ़ान' रिलीज़ के लिए तैयार है। दूसरी ओर अभिनेत्री अपनी अगली फिल्म 'पिप्पा' की तैयारी भी शुरू कर चुकी हैं, जिसका निर्देशन राजा कृष्णा मेनन कर रहे हैं। यह 1971 की कहानी होगी। साल 1971 में बांग्लादेश (तब पूर्व पाकिस्तान) में हुए "बैटल ऑफ गरीबपुर" की पृष्ठभूमि पर आधारित, 'पिप्पा' ब्रिगेडियर बलराम सिंह द्वारा लिखित किताब 'द बर्निंग चफीस' पर आधारित है।

    मृणाल इस फ़िल्म के लिए छरहरा और दमदार लुक अपनाने वाली हैं, जिसके लिए कड़ी ट्रेनिंग ले रही हैं। वह तूफान के दिनों से ही मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स कर रही हैं, जिससे उन्हें अभी भी मदद मिल रही है। ट्रेनिंग के अलावा, मृणाल , जो कि ईशान खट्टर और प्रियांशु की छोटी बहन का किरदार निभा रही हैं, रोल की तैयारी के लिए लगातार रीडिंग कर रही हैं।

     नरसंहार पर केंद्रित है

    नरसंहार पर केंद्रित है

    एक सूत्र के अनुसार "मृणाल ने कुछ लेख पढ़े, जिनमें 'द डेली स्टार' का 'जीनोसाइड' भी शामिल है, जो 1971 के युद्ध में बांग्लादेश में हुए नरसंहार पर केंद्रित है।

    'जय बांग्लादेश' का सुझाव दिया

    'जय बांग्लादेश' का सुझाव दिया

    उनके पिता ने ही आई.एस. जौहर द्वारा निर्देशित 1971 की फ़िल्म 'जय बांग्लादेश' का सुझाव दिया।" सूत्र ने यह जानकारी भी दी कि शूट पर जाने से पहले 1971 की भारत-पाकिस्तान की पृष्ठभूमि को पूरी तरह से समझने के लिए यह ज़रूरी था।

    मददगार साबित होंगे

    मददगार साबित होंगे

    इसके साथ ही मृणाल 1971 की महिला स्वतंत्रता सेनानियों की भी जानकारी हासिल कर रही हैं। "उनके अनुभव मृणाल को किरदार में एक सच्चाई लाने में मददगार साबित होंगे।

    प्लान पर पानी फिर गया है

    प्लान पर पानी फिर गया है

    हालांकि कोरोना की वजह से कई प्लान पर पानी फिर गया है, लेकिन फिर भी मृणाल कुछ महिलाओं से मिलने और उनकी कहानियां सुनने के लिए प्रतीक्षारत हैं"

    सुपर 30

    सुपर 30

    अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म सुपर 30 में काम किया था और उनको काफी सराहा गया था।

    सलमान खान ने लॉन्च किया 'मेजर' का धमाकेदार हिंदी टीजर, बोले 'काफी गर्व महसूस कर रहा हूं'सलमान खान ने लॉन्च किया 'मेजर' का धमाकेदार हिंदी टीजर, बोले 'काफी गर्व महसूस कर रहा हूं'

    English summary
    Here is how Mrunal Thakur prepare for her upcoming film Pippa! Bollywood Actress details goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X