For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के लिए 'बिहारी बाबू' बनने के लिए ऐसे तय किया दिलचस्प सफर

    |

    फ़िल्म "सुपर 30" के लिए ऋतिक रोशन का बिहारी बाबू बनने का सफ़र देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। अभिनेता ने हाल ही में पर्दे के पीछे की एक वीडियो के जरिये अपने इस अनदेखे अवतार की तैयारियों से जुड़ी हलचल साझा की है। प्रत्येक बिहारी शब्द को सबसे सटीक तरीके के साथ बोलना और यहां तक कि खुद को एक छोटी जगह के आदमी के आकार में ढालना, जिसमें एक सुपर स्टार की कोई झलक नहीं है..

    भूमि पेडनेकर ने कुछ इस तरह मनाया अपना Birthday- काम के बीच काटा केक

    ऋतिक ने हमें मनोरंजन की सही खुराक दी है और उनके दमदार अभिनय ने हमें हिला कर रख दिया है जिसका अंदाजा फ़िल्म को मिल रही सरहाना से लगाया जा सकता है।

    "सुपर 30" अभिनेता ने अपना यह वीडियो साझा करते हुए लिखा,"Learning to let go. मार दिया छलाँग। ये वीडियो सामने आते ही काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग ऋतिक की तारीफ कर रहे हैं।

    किरदार उतारा

    किरदार उतारा

    सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने फ़िल्म में पूर्णता के साथ आनंद कुमार का किरदार निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है जिसे अब तक का सबसे सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस के रूप में देखा जा रहा है। अभिनेता ने इस किरदार के लिए अपनी आलीशान ज़िन्दगी को पीछे छोड़ते हुए और हर बारीकी पर ध्यान देते हुए, अभिनय का स्तर ऊपर कर दिया है।

    डाला प्रभाव

    डाला प्रभाव

    अभिनेता ने निश्चित रूप से फिल्म के प्रत्येक क्षण में एक भावपूर्ण और भावनात्मक संदेश के साथ लाखों दिलों को छू लिया है और एक बिहारी गणित शिक्षक को बखूबी अपने भीतर उतार लिया है।

    शिक्षकों की फिल्म

    शिक्षकों की फिल्म

    सुपर 30 में समाज के निर्माण और मजबूती में शिक्षकों के महत्व पर रोशनी डाली गई है और साथ ही दिखाया गया है कि किसी व्यक्ति को आकार देने में वे जो महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, वह समाज को आगे बढ़ाने में भी मदद करता है।

    दमदार कलाकार

    दमदार कलाकार

    फिल्म में मृणाल ठाकुर के साथ पंकज त्रिपाठी, नंदीश संधू और अमित श्रीवास्तव जैसे प्रतिभावान कलाकार भी हैं जिन्होंने शानदार अभिनय किया है।

    12 जुलाई को हुई रिलीज

    12 जुलाई को हुई रिलीज

    यह फिल्म 12 जुलाई को वैश्विक स्तर पर रिलीज़ हो चुकी और इसे 'वर्ष की सर्वश्रेष्ठ फिल्म' के रूप में सराहा जा रहा है।

    English summary
    Superstar Hrithik roshan speaking Bihari in Super 30, see this video where Hrithik learn this interesting Language.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X