For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की 'हेरा फेरी 3'- जल्द शुरु होगी शूटिंग, 2020 में धमाका FINAL है

    |

    अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर फ्रैंचाइजी हेरा फेरा की तीसरी फिल्म को लेकर लंबे समय से चर्चा है। बीच में माना जा रहा था कि फिल्म में अक्षय कुमार नहीं होंगे, बल्कि पूरे नए कास्ट के साथ फिल्म बनेगी। लेकिन बता दें, हेरा फेरा 3 की कास्टिंग में कोई बदलाव नहीं है। जिस तिकड़ी ने दर्शकों को 'हेरा फेरी' और 'फिर हेरा फेरी' में हंसाया है.. वही तिकड़ी हेरा फेरी 3 में भी नजर आएगी।

    टोटल धमाल ने तोड़ा 25 साल पुराना रिकॉर्ड- माधुरी दीक्षित की सबसे बड़ी फिल्मटोटल धमाल ने तोड़ा 25 साल पुराना रिकॉर्ड- माधुरी दीक्षित की सबसे बड़ी फिल्म

    रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 2019 के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म के निर्माता हैं फिरोज नाडियाडवाला.. जबकि निर्देशन करेंगे इंद्र कुमार, जिनकी हालिया रिलीज फिल्म 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है।

    याद दिला दें, बीच में फिल्म से अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम का नाम भी जोड़ा जा रहा था। लेकिन शेड्यूल में देरी होने की वजह से उन्होंने फिल्म से दूरी बना ली। लिहाजा, अब वापस पुराने कास्टिंग को भी फाइनल किया गया है। जाहिर है फैंस यह जानकर बेहद खुश होंगे.. क्योंकि अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी ही इस फ्रैंचाइजी की जान है।

    तैयारी शुरू

    तैयारी शुरू

    फिल्म के प्री- प्रोडक्शन पर काम शुरु किया जा चुका है और जल्द ही रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा की जाएगी। साथ ही फिल्म की एक्ट्रेस के नाम भी सामने आएंगे।

    बदल गई थी टीम

    बदल गई थी टीम

    बीच में फिल्म से परेश रावल, सुनील शेट्टी के साथ अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम का नाम भी जोड़ा जा रहा था। फिल्म का बकायदा ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी किया गया था।

    फिल्म का निर्देशन

    फिल्म का निर्देशन

    बागी 2 के बाद निर्देशक अहमद खान को हेरा फेरी 3 का निर्देशन करने के लिए भी अप्रोच किया जा रहा था। लेकिन बात नहीं बनी.. और भी यह जिम्मा इंद्र कुमार के हाथों में गया।

    स्पेशल इफैक्ट्स का कमाल

    स्पेशल इफैक्ट्स का कमाल

    इंद्र कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि टोटल धमाल की सफ़लता के बाद, वो हेरा फ़ेरी 3 में भी उन्हें वीएफ़एक्स का खूब इस्तेमाल करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि अब वह इसके आदी हैं और स्पेशल इफ़ैक्ट्स उनकी आगामी फिल्म का प्रमुख आकर्षण होंगे ।

    बिग बजट फिल्म

    बिग बजट फिल्म

    फिरोज नाडियाडवाला के बैनर तले यह फिल्म काफी बड़े स्तर पर शूट होने वाली है। यह फ्रैंचाइजी की सबसे बड़ी फिल्म होगी।

    हेरा फेरी 3

    हेरा फेरी 3

    इंद्र कुमार ने कहा कि चूंकि टोटल धमाल की वजह से वह इस प्रोजेक्ट को टाइम नहीं दे पा रहे थे, लेकिन अब वह पूरी तरह से हेरा फ़ेरी 3 में जुट जाएंगे। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हेरा फेरी 3 खूब पसंद आएगी।

    English summary
    Akshay Kumar, Suniel Shetty and Paresh Rawal starrer superhit franchise Hera Pheri’s third part, hera pheri 3 will go on floors by the end of 2019.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X