For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जया बच्चन के सपोर्ट में आईं प्रतिद्वंदी हेमा मालिनी- बोलीं 'पूरी इंडस्ट्री को बदनाम करना गलत है'

    |

    इंडस्ट्री में जो बहस ड्रग्स और नशे को लेकर शुरु हुई थी वो अब काफी आगे जाती हुई नजर आ रही है और हाल ही में संसद में जया बच्चन ने जो स्पीच दी है वो काफी तेजी से चर्चा में है। ये मामला तब शुरु हुआ था जब बीजेपी नेता रवि किशन ने ये मामला संसद में उठाया था और इसके बाद जया बच्चन ने भी उनपर हमला बोला था। इस मामले में अब जया बच्चन के समर्थन में उनकी प्रतिद्वंदी हेमा मालिना आ चुकी हैं।

    Kangana and Jaya controversy: Hema Malini ने Jaya को किया support, बोली ये बातें | FilmiBeat

    गौरतलब है कि रवि किशन ने बॉलीवुड पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उसका नाम ड्रग्स से जोड़ा था। इसके बाद जया बच्चन ने कहा था कि रवि किशन के द्वारा बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है। हालांकि ये आरोप लगाते हुए उन्होने किसी का नाम नहीं लिया था। इस मामले में एनडीटीवी से हेमा मालिनी ने बात की है और कहा है कि.. 'हमारी फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह का काम होता होगा लेकिन इसका ये मतलब बिल्कुल नहीं है कि पूरी इंडस्ट्री ही ऐसी है।

    हेमा मालिनी बोलीं

    हेमा मालिनी बोलीं

    इस समय लोग बॉलीवुड को जैसे निशाना बना रहे हैं वो पूरी तरह से गलत है और ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।' हेमा मालिनी की बयान तेजी से वायरल हो रहा है।

    रवि किशन ने कहा था

    रवि किशन ने कहा था

    इसके पहले रवि किशन ने कहा था कि.. 'हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा हो चुकी है और इसके बाद कई लोगों को पकड़ लिया गया है।

    केंद्र सरकार से अपील

    केंद्र सरकार से अपील

    NCB इसपर काफी शानदार काम कर रही है। इस वजह से मैं केंद्र सरकार से इस बात की अपील करता हूं कि इस मामले में वो कड़ी कार्यवाही करें। इससे दोषी जल्दी पकड़े जाएंगे और पड़ोसी मुल्कों की साजिशें नाकाम होंगी।'

    जया बच्चन का पलटवार

    जया बच्चन का पलटवार

    इसी बात का जवाब देते हुए जया बच्चन ने पलटवार करते हुए कहा था कि.. "हमारे एक सांसद सदस्य ने बॉलीवुड के खिलाफ एक बात कही थी जो कि शर्मनाक है।

    नाम नहीं लिया

    नाम नहीं लिया

    मैं उनका नाम नहीं लूंगी, वो खुद भी उसी इंडस्ट्री से आते हैं। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। ये गलत बात है।

    मामला बढ़ गया

    मामला बढ़ गया

    इंडस्ट्री को सरकार सुरक्षा दे और उसका समर्थन करे, ये उसकी जरूरत है।' इसके बाद मामला बढ़ गया था।

    एक्ट्रेस और सांसद मिमी चक्रवर्ती से कैब ड्राइवर की अभद्र हरकत- पुलिस ने किया गिरफ्तार

    English summary
    Hema malini speaks on Bollywood and Drugs matter, She support Jaya bachchan as she said blaming whole Bollywood is not fare.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X