For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हेमा मालिनी के साथ हुआ भयानक हादसा तो सनी देओल ने घर आकर किया ऐसा बर्ताव, खुद बताया सच

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी हिंदी सिनेमा के सुपरहिट रोमांटिक कपल हैं। दोनों हमेशा से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं।इससे सभी वाकिफ हैं कि हेमा मालिनी ने शादीशुदा धर्मेंद के साथ शादी की। ये हमेशा से चर्चा रही कि सौतेले बेटे सनी देओल और बॅाबी देओल के साथ रिश्ते को लेकर कुछ साल पहले बात की थी।

    उन्होंने एक इवेंट में बताया था कि परिवार में सभी के आपसी संबंध कैसे हैं? चलिए आपको बताते हैं उन्होंने सनी देओल से रिश्ते पर क्या बोला है जो एक बार फिर से चर्चा में बना हुआ है।

    हेमा मालिनी ने अपनी बायॅाग्राफी के लांच के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा था कि सब यही सोचते हैं कि हमारा रिश्ता कैसा है तो मैं बता दूं कि यह बहुत प्यारा और सौहार्दपूर्ण हैं। जब भी जरूरत पड़ती है सनी देओल हमेशा धर्मजी के साथ मेरे पास मौजूद रहते हैं।

    जब मेरे साथ हादसा हुआ

    जब मेरे साथ हादसा हुआ

    हेमा मालिनी ने इस दौरान एक किस्सा भी साझा किया। उन्होंने बताया था कि जब मेरा ऐक्सिडंट हुआ था तो सनी देओल मुझे घर पर देखने के लिए आने वाले पहले इंसान थे।

    सनी देओल ने डॅाक्टर से पूछा

    सनी देओल ने डॅाक्टर से पूछा

    हेमा मालिनी ने बताया कि सनी देओल ने देखा कि डॅाक्टर मेरा सही तरीके से इलाज कर रहे हैं या नहीं, मेरे चेहरे पर जो टांके लगे हैं उन्हें सही से हटाया गया है।

    इससे पता चलता है कि हम किस तरह रिश्ता निभा रहे हैं

    इससे पता चलता है कि हम किस तरह रिश्ता निभा रहे हैं

    हेमा मालिनी ने कहा कि मुझे ये सब देखकर दिल से बहुत अच्छा लगा था। इससे ही साफ होता है कि हम किस तरह रिश्ता निभा रहे हैं।

    ऐसे हुई थी शादी

    ऐसे हुई थी शादी

    हेमा मालिनी की बायोग्राफी Hema Malini- Beyond The Dream Girl में अपने रिश्ते के बारे में बताया था कि धर्मेंद्र की यही शर्त थी कि वह बच्चों और पत्नी को नहीं छोड़ेंगे। धर्मेंद्र ने निकाह में 1,11000 रुपये मेहर दिए और हेमा को पत्नी बनाया

    धर्मेंद्र की हेमा को पाने की प्लानिंग

    धर्मेंद्र की हेमा को पाने की प्लानिंग

    धर्मेंद्र को हेमा मालिनी के दिल में जगह बनाने के लिए काफी कोशिश करनी पड़ी थी। यहां तक कि वह कई बार हेमा के साथ अपने रोमांटिक गाने की शूटिंग अधिक समय तक आगे बढ़ाने की प्लानिंग करते थे। ताकि वह उनके करीब रह सके।

    इसलिए इस्लाम कबूल कर हुई शादी

    इसलिए इस्लाम कबूल कर हुई शादी

    हेमा मालिनी के पिता वीएस रामानुजम और मां इस शादी के खिलाफ थे। पिता के देहांत के बाद दोनों ने शादी की। हिंदू धर्म के अनुसार एक ही शादी हो सकती है। पत्नी प्रकाश कौर ने भी तलाक देने से इंकार किया। इसके चलते इस्लाम कबूल करके उन्होंने हेमा से शादी की।

    ये कहना था प्रकाश कौर का

    ये कहना था प्रकाश कौर का

    प्रकाश कौर ने एक दफा कहा था कि वे ये नहीं जानती कि लोग उनके और धर्मेंद्र के रिश्ते को लेकर लोग क्या कहते हैं...वे हम सब का ख्याल रखते हैं। और बच्चों के साथ समय बिताते हैं।

    English summary
    Hema Malini relationship with sunny deol talk about horrible accident happened with her, here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X