For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SCOOP: मैं हेमा मालिनी से शादी नहीं करना चाहता...पर कोई OPTION नहीं बचा

    |

    हेमा मालिनी - जीतेंद्र और धर्मेंद्र का बड़ा ही अनोखा सा लव ट्राएंगल रहा है। हेमा मालिनी और जीतेंद्र की शादी होने वाली थी लेकिन हेमा मालिनी ने मंडप में जीतेंद्र को छोड़ दिया था।

    ना ना, जीतेंद्र के लिए ज़्यादा दुखी होने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि जितने धोखेबाज़ किस्म के इंसान वो थे, उनके साथ ऐसा होना ही चाहिए था।

    वहीं इस पूरी कहानी में धर्मेंद्र, शादीशुदा और दो बच्चों के पिता होने के बाद भी अच्छे इंसान नज़र आएंगे। ये दिलचस्प किस्सा हिंदुस्तान टाइम्स ने छापा है जो कि हेमा मालिनी की बायोग्राफी का हिस्सा है। और सच में हेमा मालिनी जीतेंद्र की ये शादी का किस्सा किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

    मां बाप से छिपाया था रिश्ता

    मां बाप से छिपाया था रिश्ता

    सच ये था कि हेमा मालिनी धर्मेंद्र के प्यार में पागल थीं। जब उनकी मम्मी को पता चला तो वो गुस्सा काफी हुईं लेकिन सिचुएशन को कंट्रोल करने की ठान ली। ज़िंदगी में पहली बार, हेमा ने अपने मां बाप से अपना कोई रिश्ता छुपाया था और धर्मेंद्र से छिप कर मिलने के लिए वो कुछ भी करती थीं।

    पूरा दिन गायब हो गईं हेमा मालिनी

    पूरा दिन गायब हो गईं हेमा मालिनी

    एक बार, विद्रोह में हेमा मालिनी, दिन भर घर से गायब रहीं और रात में जब लौटीं तो उनके परिवार की जान में जान आई। लेकिन उनकी मां ने उन पर पहरा बढ़ा दिया। इसलिए हेमा मालिनी धर्मेंद्र से केवल फिल्म के सेट पर मिल सकती थीं जो कि उनके लिए बढ़िया तो क्योंकि वो दोनों साथ में कई फिल्में कर रहे थे।

    ढूंढा गया जीतेंद्र का रिश्ता

    ढूंढा गया जीतेंद्र का रिश्ता

    हेमा की मां को लगा कि जल्द से जल्द हेमा मालिनी की शादी करवाना ही सही रहेगा। वो उनके लिए अच्छा लड़का ढूंढने लगी जो उन्हें जीतेंद्र में मिल गया। जीतेंद्र और हेमा मालिनी उस वक्त दो फिल्में साथ कर रहे थे। दोनों के बीच अच्छी ट्यूनिंग थी।

    हेमा पर फिदा थे जीतेंद्र

    हेमा पर फिदा थे जीतेंद्र

    जीतेंद्र खुद भी हेमा मालिनी पर फिदा थे और काफी समय तक उनके पीछे पड़े रहे। लेकिन जब हेमा मालिनी नहीं मानी तो दोनों ने दोस्ती पर बात सेटल कर ली और फिर एक दूसरे के इतने अच्छे दोस्त बन गए कि एक दूसरे के राज़दार हो गए।

    धर्मेंद्र को था जीतेंद्र पर शक

    धर्मेंद्र को था जीतेंद्र पर शक

    धर्मेंद्र को हेमा मालिनी और जीतेंद्र की दोस्ती पसंद नहीं थी। उन्हें हमेशा जीतेंद्र पर शक रहता था। एक बार तो उनका शक इतना बढ़ा कि वो जीतेंद्र और हेमा की फिल्म के सेट पर पहुंचे और शूट के बीच में हेमा को खींचते हुए ले गए और जीतेंद्र देखते रह गए।

    शुरू हो गई जीतेंद्र से शादी की तैयारी

    शुरू हो गई जीतेंद्र से शादी की तैयारी

    इधर हेमा मालिनी की मां ने जीतेंद्र से उनकी शादी की पूरी प्लानिंग कर ली। हेमा को जीतेंद्र के माता पिता से भी मिलना पड़ा कर दोनों के घरवाले मान गए। इस शादी के लिए सब काफी उत्साहित थे।

    जीतेंद्र के पास ऑप्शन नहीं था

    जीतेंद्र के पास ऑप्शन नहीं था

    जीतेंद्र के खास दोस्त का कहना है कि जीतेंद्र मानते थे कि मैं हेमा से प्यार नहीं करता, वो भी मुझसे प्यार नहीं करती। लेकिन हम दोनों के घरवाले चाहते हैं कि ये शादी हो जाए। और मुझे कोई एतराज़ नहीं है क्योंकि हेमा एक अच्छी लड़की है।

    समझदारी की शादी

    समझदारी की शादी

    ये शादी, एक समझदारी भरा सौदा थी। और इसे जल्द ही होना था क्योंकि कोई भी अपना मूड बदल सकता था। और इस शादी को बिल्कुल चुपचाप कराया जाना था कि किसी को कानों कान खबर ना हो। कोई भी किसी भी तरह की मुसीबत नहीं चाहता था।

    चुपचाप रातों रात भाग लिए थे हेमा - जीतेंद्र

    चुपचाप रातों रात भाग लिए थे हेमा - जीतेंद्र

    हेमा मालिनी और जीतेंद्र अपने परिवारों सहित रातोंरात मद्रास चले गए। वहां ये शादी संपन्न होनी थी। लेकिन किसी अखबार को ये खबर लग गई और उसने शाम के एडिशन में ये छाप डाला।

    जीतेंद्र की थी एक गर्लफ्रेंड

    जीतेंद्र की थी एक गर्लफ्रेंड

    अखबार की खबर से धर्मेंद्र चौंक गए। उन्होंने सारा मामला अपने हाथ में लिया और शोभा सिप्पी के घर पहुंचे जो जीतेंद्र की एयरहोस्टेस गर्लफ्रेंड थीं। दोनों ही मामला संभालने मद्रास पहुंचे।

    एकदम फिल्मी सीन

    एकदम फिल्मी सीन

    अब मद्रास में सीन किसी ब्लॉकबस्टर पिक्चर से कम नहीं था। दूल्हा दुल्हन, और दूल्हे की गर्लफ्रेंड, दुल्हन का बॉयफ्रेंड शादी रूकवाने पहुंचे हैं। हेमा मालिनी के पापा ने धर्मेंद्र को धक्के मारकर बाहर निकाला।

    हेमा मालिनी से की अकेले में बात

    हेमा मालिनी से की अकेले में बात

    धर्मेंद्र अपनी बात पर टिके रहे और बिना बद्तमीज़ी किए अपना विद्रोह दिखाते रहे। आखिरकार उन्हें हेमा मालिनी से अकेले बात करने की अनुमति दी गई। जबकि जीतेंद्र का परिवार, हेमा का परिवार और शादी कराने आया रजिस्ट्रार इंतज़ार करते रहे।

    धर्मेंद्र गिड़गिड़ाते रहे, जीतेंद्र पलट गए

    धर्मेंद्र गिड़गिड़ाते रहे, जीतेंद्र पलट गए

    धर्मेंद्र अंदर हेमा मालिनी से गिड़गिड़ाते रहे कि इतनी बड़ी गलती मत करो। वहीं बाहर, जीतेंद्र की गर्लफ्रेंड शोभा ने उनसे पूछा कि क्या चल रहा है और जीतेंद्र अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा देते हुए उनके सामने पलट गए और कहा कि मैं हेमा से ही शादी करूंगा।

    जीतेंद्र को मिला ज़ोर का तमाचा

    जीतेंद्र को मिला ज़ोर का तमाचा

    जब हेमा कमरे से बाहर आईं तो उन्होंने सबसे शादी टालने की रिक्वेस्ट की। लेकिन जीतेंद्र का परिवार अड़ गया कि या तो शादी अभी होगी या कभी नहीं होगी। हेमा ने तुरंत मना कर दिया। और जीतेंद्र दनदनाते हुए वहां से चल गए।

    English summary
    Hema Malini left Jeetendra at the mandap who by the way was an oppotunist!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X