For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हेमा मालिनी ने की विवेक ओबेरॉय की दिल खोलकर तारीफ, दो दशकों से लगातार कर रहे हैं लोगों की मदद

    By Filmibeat Desk
    |

    विवेक आनंद ओबेरॉय ने पिछले दो दशकों से हर समय सभी उम्र के लोगों के लिए सद्भावना के कई कार्यों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। कोरोना के इस मुश्किल दौर में भी वो जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने "आय एम ऑक्सीजन मैन" पहल की शुरुआत की है।

    विवेक ओबेरॉय की "आय एम ऑक्सीजन मैन" पहल महामारी की दूसरी लहर के बीच लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर और आवश्यक चिकित्सा सुविधाएं प्राप्त करने में मदद कर रही है। पहल के बारे में बात करते हुए, हेमा मालिनी ने विवेक और परियोजना से जुड़े अन्य लोगों को धन्यवाद दिया और उन सभी शानदार कामों के बारे में भी बताया जो वे सभी कर रहे हैं।

    हेमा मालिनी कहती हैं, "आय एम ऑक्सीजन मैन इवेंट के लिए मैं विवेक ओबेरॉय, कैलाश खेर और विवेक बिंद्रा की आभारी हूं। आप सभी ने जो कार्य किया है वह सराहनीय है। यह बहुत बड़ी बात है कि आप सब इतने कम समय में इस पहल के साथ आए हैं। सभी कलाकार आपके साथ खड़े हैं और हर संभव मदद के लिए तैयार हैं। इस पहल के साथ बहुत से लोग मदद के लिए आगे आए हैं। इससे पता चलता है कि हमारे देश में कितने अच्छे लोग हैं जो आगे आकर मदद कर रहे हैं।"

    इसी बात पर विवेक आनंद ओबेरॉय कहते हैं, "ऐसी कई अभिनेत्रियां रही हैं जो आयी और चली गईं, फिर भी सभी समय की पीढ़ियों में अंतिम ड्रीम गर्ल सिर्फ एक है। हेमा मालिनी जी हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं। वह न केवल अपने लुक्स में एक ड्रीम गर्ल हैं बल्कि उन्होंने इसे अपने कार्य से भी दिखाया है। मैंने अपनी आंखों से देखा है कि उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की भलाई के लिए कितनी मेहनत की है। आय एम ऑक्सीजन मैन पहल में आगे आने और योगदान देने के लिए मैं उन्हें अपने दिल की गहराइयों से धन्यवाद देता हूं।"

    कैटरीना कैफ के घर के बाहर स्पॉट हुए विकी कौशल, वायरल हो गया वीडियो!कैटरीना कैफ के घर के बाहर स्पॉट हुए विकी कौशल, वायरल हो गया वीडियो!

    बहुतों को पता नहीं होगा कि विवेक ओबेरॉय और हेमा मालिनी का जुड़ाव बहुत पुराना है। उन्होंने देखा है कि कैसे विवेक के मानवीय कार्यों ने वृंदावन में युवा लड़कियों को परियोजना DEVI (डेवेलपमेंट एंड एम्पावरमेंट ऑफ वृंदावन गर्ल्स इनिशिएटिव ) के तहत वेश्यावृत्ति में मजबूर होने से बचाया है। विवेक का स्कूल वृंदावन में हैं और हेमा मालिनी लगातार 2 बार उसी निर्वाचन क्षेत्र से सांसद रही हैं।

    विवेक आनंद ओबेरॉय ने गरीब बच्चों के लिए सैकड़ों मुफ्त हार्ट सर्जरी को प्रायोजित किया है। उन्होंने 2.5 लाख से अधिक, वंचित बच्चों को कैंसर से बचाया है। उन्होंने 2200 से अधिक छोटी लड़कियों को बाल वेश्यावृत्ति से बचाया है, जिनमें से 50 से अधिक आज छात्रवृत्ति पर विदेश में पढ़ रही हैं, इतना ही नही अपनी फिल्म कंपनी की फीस भी उन्होंने डोनेट कर दी थी। विवेक सही मायनों में एक रियल लाइफ हीरो है।

    English summary
    Hema Malini has appreciated actor Vivek Anand Oberoi, who has been consistent with his humanitarian work over the years, for his initiative 'I Am Oxygen Man'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X