For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शानदार था धर्मेद्र को निर्देशित करना: हेमा

    By Neha Nautiyal
    |
    सदाबहार अभिनेत्री हेमा मालिनी कहती हैं कि उनके लिए अपने पति और बेटी को साथ में निर्देशित करना मुश्किल था लेकिन उन्होंने इसमें मजा भी लिया। वह कहती हैं कि अपनी नई फिल्म 'टेल मी ओ खुदा' के लिए अभिनेता पति धर्मेद्र और अभिनेत्री बेटी ईशा देओल के लिए निर्देशन करना शानदार था।

    हेमा ने कहा, "धर्मेद्र के लिए निर्देशन करना शानदार था। वैसे शुरुआत में वह मुझे नहीं सुनते थे। वह अक्सर मुझसे कहते थे कि यह क्या है, वह क्या है। तब मैं उनसे कहती थी कि मैं इसे ऐसा चाहती हूं इसलिए आप ऐसा ही करें। तब उन्हें एहसास हुआ कि मैं काम जानती हूं और उन्होंने उसके बाद सब कुछ मेरे ऊपर छोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने बिल्कुल भी दखल नहीं दिया।"

    हेमा और धर्मेद्र की जोड़ी ने 'सीता और गीता', 'शोले', 'रजिया सुल्तान' और 'प्रतिज्ञा' जैसी फिल्में दी हैं। हेमा इससे पहले 1992 में शाहरुख खान-दिव्या भारती अभिनीत 'दिल आशना है' फिल्म का निर्देशन कर चुकी हैं।

    उन्होंने कहा, "मैं अपनी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह एक लड़की के अपनी जड़ों को तलाशने की बेहद रोचक कहानी है। निर्देशकों के बदलाव की प्रक्रिया के चलते फिल्म में थोड़ी देरी हो गई है लेकिन मैं इसे मार्च में प्रदर्शित करने की कोशिश कर रही हूं।"

    इस फिल्म में धर्मेद्र और ईशा के साथ अर्जन बाजवा, चंदन रॉय सान्याल, विनोद खन्ना और ऋषि कपूर भी अभिनय कर रहे हैं। पहले मयूर पुरी इसका निर्देशन कर रहे थे लेकिन बाद में हेमा ने खुद निर्देशन का फैसला लिया।

    फिल्म शूटिंग के बाद की निर्माण प्रक्रिया से गुजर रही है और 10 जनवरी तक इसके पूरा होने की उम्मीद है। ईशा को निर्देशित करने को लेकर हेमा कहती हैं कि उनके लिए निर्देशन करना बहुत सुखद रहा और पूरी प्रक्रिया ही बहुत अच्छी रही।

    English summary
    Hema Malini returns to direction after a span of eighteen years with her husband Dharmendra and daughter Esha Deol as stars of the upcoming Bollywood film Tell Me Oh Khuda.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X