For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हाईकोर्ट ने कहा..अदनान अपना पासपोर्ट पुलिस को जमा कराये वरना...

    |

    एक बार फिर से पाकिस्तानी सिंगर अदनान सामी चर्चा में हैं। वजह वही पासपोर्ट है जिसे कि बांबे हाईकोर्ट ने तत्काल पुलिस के पास जमा कराने के लिए कहा है। अदनान की पूर्व पत्नी सबाह गालादरी ने हाईकोर्ट में उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। सबाह ने कोर्ट से कहा कि अदनान कोर्ट की ओर से दिये गये निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं जिसके बाद हाईकोर्ट ने अदनान को अपना पासपोर्ट तत्काल जांच अधिकारी को जमा करा दें।

    दरअसल उत्पीड़न का मामला साल 2009 से विचारधीन है.. तब अदनान ने कोर्ट में दो जमानतदारों को कोर्ट में पेश किया था जिसके बाद अदनान को अग्रिम जमानत मिल गयी थी..लेकिन इस साल जुलाई में दोनों जमानतदार ने कोर्ट में पेश होने से इंकार कर दिया जिसके बाद सबाह के वकीलों ने कोर्ट में कहा कि अदनान कोर्ट के निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं जिसके बाद अदनान को कोर्ट ने तत्काल अपना पासपोर्ट जमा कराने के लिए कहा है।

    गौरतलब है कि इससे पहले भी अदनान सामी पासपोर्ट की वजह से ही चर्चा में थे। पाकिस्तान मूल के मशहूर गायक अदनान सामी का वीजा अवधि खत्म हो जाने के बाद भारत में अवैध ढंग से रहने का आरोप लगा था जिस पर लंबी बेइज्जती के बाद अदनान ने मामला सुलझाया था उसके बाद अदनान पर 2009 से आयकर रिटर्न भी नहीं भरने का आरोप लगा था जिस पर पाकिस्तान से भी प्रतिक्रिया आयी थी।

    गौरतलब है कि अदनान सामी का जन्म 1969 में लंदन में हुआ था। पूर्व पाकिस्तानी राजनयिक अरशद सामी खान उनके पिता थे और भारत की नौरीन खान उनकी मां हैं। उन्होंने चार शादी की है लेकिन आज भी अकेले हैं। अदनान सामी को लोग भीगी-भीगी रात में, मुझको तो लिफ्ट करा दे जैसे गीतों के लिए आज भी याद किये जाते हैं।

    English summary
    The Bombay High Court Wednesday directed Pakistani singer Adnan Sami to submit his passport with the police.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X