India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर माधवन से इसरो के प्रतिभाशाली नंबी नारायणन बनने के लिए 18 घंटे में किया ये बड़ा काम, देखिए VIDEO

    By Filmibeat Desk
    |

    आज, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट के निर्माताओं ने एक नया वीडियो जारी किया जो आर माधवन के नंबी नारायणन में परिवर्तन को दर्शाता है। उनका लुक नेचरल है और जितना प्रामाणिक है उतना ही; फिल्म में आर माधवन का लुक बिना किसी प्रोस्थेटिक्स के बनाया गया है! अभिनेता से निर्देशक बने अपने लुक को जीवंत करने के लिए उन्होंने 18 घंटे कुर्सी पर बिताए। चाहे उनके बाल हों, दांत हों या वजन, आर माधवन को नंबी नारायणन के रंग में उतरने का कोई मलाल नहीं था - सचमुच! इसके पीछे का विजन कहानी को प्रामाणिक, वास्तविक और रॉ रखना था।

    माधवन ने वास्तव में दाढ़ी बढ़ाई, अपने बालों को सफेद किया और इसरो अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन के रूप में आने के लिए कई किलो वजन बढ़ा दिया। लुक को स्पॉट-ऑन करने में अभिनेता को कुर्सी से लेकर किरदार तक 18 घंटे लगे। लेकिन वह इसे ठीक करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते थे और नंबी नारायणन को मूर्त रूप देने के लिए उन्होंने अपना सब कुछ दे दिया। फ्रेम में और मौलिकता जोड़ने के लिए न केवल वास्तविक जीवन के स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की गई है। इसरो प्रतिभाशाली नंबी नारायणन की कहानी, उनपर पर फिल्म आधारित है।

     r madhavan

    फिल्म में आर माधवन मिस्टर नांबी नारायणन की नामांकित भूमिका में हैं और इसमें एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी है, जिसमें फीलिस लोगान, विंसेंट रियोटा और रॉन डोनाची जैसे प्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय कलाकार शामिल हैं और सुपरस्टार शाहरुख खान और सूर्या गेस्ट अपीरियंस में है। यह फिल्म 1 जुलाई 2022 को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित दुनिया भर में छह भाषाओं में रिलीज होगी। बड़े पैमाने पर मंचित, फिल्म की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में की गई है।रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट ट्राय कलर फिल्म्स वर्गीज मूलन पिक्चर्स और 27 इन्वेस्टमेंट द्वारा निर्मित है। फिल्म भारत में यूएफओ मूवीज़ और रेड जाइंट मूवीज द्वारा वितरित की जा रही है और यशराज फिल्म्स और फार्स फिल्म कंपनी द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वितरित की जाएगी।

    English summary
    Have a look R Madhavan transformed into Nambi Narayanan without prosthetics makeup
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X