For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निखिल आडवाणी को सलाम : अभिषेक कपूर

    |

    'रॉक ऑन!' और 'काई पो चे!' जैसी फिल्में बना चुके निर्देशक अभिषेक कपूर रोमांच से भरपूर फिल्म 'डी-डे' देखने के बाद निर्देशक निखिल आडवाणी पर फिदा हैं। वह कहते हैं कि शुक्रवार को जब यह फिल्म प्रदर्शित होगी तो दर्शकों में इसके लिए एक अलग दीवानगी होगी।

    कपूर ने रविवार को यहां फिल्म के विशेष प्रदर्शन के मौके पर कहा, "'डी-डे' जासूसी से संबंधित एक रोमांचक फिल्म है। यह चार खुफिया एजेंटों की कहानी है, जो भारत के वांछित अपराधी को पाकिस्तान से वापस लाने की मशक्कत करते हैं। फिल्म ने मुझे झकझोर कर रख दिया।"

    उन्होंने कहा, "मैंने उम्मीद नहीं की थी कि यह इतनी उम्दा फिल्म होगी। एक बार जब फिल्म प्रदर्शित होगी तो दर्शकों में इसके लिए दीवानगी होगी।" फिल्म में ऋषि कपूर, अर्जुन रामपाल, इरफान, हुमा कुरैशी और श्रुति हसन ने अभिनय किया है। कपूर ने कहा, "निखिल आडवाणी ने एक अद्भुत फिल्म बनाई है। उन्हें सलाम।"

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Director Abhishek Kapoor, who has films like "Rock On!" and "Kai Po Che!" to his credit, is in awe of director Nikhil Advani's espionage thriller "D-Day" and says the audiences will go crazy when the film comes out Friday.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X