For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हाथरस केस पर इरफान का पुराना VIDEO वायरल, ठाकुर का कुंआ, बाजरा खेत का, तो फिर अपना क्या ?

    |

    हाथरस रेप मामले को लेकर बॅालीवुड में कई स्टार्स अपनी आवाज उठा चुके हैं। खबरों में ये मामला लगातार छाया हुआ है। ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस ने इरफान खान का एक पुराना वीडियो वायरल किया है जिसे काफी तेजी से देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोग साफ तौर पर कह रहे हैं कि ये हाथरस केस पर फिट बैठता है।

    इस वीडियो में इरफान जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल का है। इरफान खान मशहूर लेखक ओम प्रकाश वाल्मिकी की कविता बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं। चलिए जानते हैं कि इरफान ने क्या कहा है।

    इस कविता का नाम ठाकुर का कुआं है। इरफान खान ने अपने पुराने अंदाज में स्टेज पर इसे पढ़ने से पहले कहा कि अगर आप कहें तो एक कविता पढ़ता हूं, छोटी सी है, पन्ना पलटूंगा नहीं..चूल्हा मिट्टी का मिट्टी तालाब की, तालाब ठाकुर का।

    इरफान की कविता फसल ठाकुर की

    इरफान की कविता फसल ठाकुर की

    वह आगे कहते हैं कि भूख रोटी की, रोटी बाजरे की, बाजरा खेत का, खेत ठाकुर का, बैल ठाकुर का, हल ठाकुर का, हल की मूठ पर हथैली अपनी पर फसल ठाकुर की.कुआं ठाकुर का, पानी ठाकुर का, गली मोहल्ले ठाकुर के, तो फिर अपना क्या?

    अपराधियों को फांसी पर लटकाएं

    अपराधियों को फांसी पर लटकाएं

    अक्षय कुमार ने लिखा है कि गुस्सा और कुंठित। सामूहिक दुष्कर्म में ऐसी क्रूरता हाथरस में। यह कब रुकेगा? हमारे कानून और उनके प्रवर्तन इतने सख्त होने चाहिए कि सजा के बारे में सोचकर बलात्कारियों को डर लगे,अपराधियों को फांसी पर लटकाएं। बेटियों और बहनों की रक्षा के लिए अपनी आवाज उठाएं,कम से कम हम यह कर सकते हैं।

    योगी की इस्तीफे की मांग

    योगी की इस्तीफे की मांग

    स्वरा भास्कर ने लिखा है कि यह समय है कि योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिए। उनके शासन में यूपी में कानून की धज्जियां उड़ीं। उनकी नीतियों ने जाति से जुड़े झगड़े करवाए,झूठे एनकाउंटर्स, गैंगवॅार हुए और उत्तर प्रदेश में रेप की महामारी फैली है। हाथरस केस सिर्फ उदाहरण है।

    ये था पूरा मामला

    ये था पूरा मामला

    गौरतलब है कि 14 सितंबर को पीड़िता के गर्दन में दुपट्टे से एक खेत में उसे खींचा गया। वह तब पशुओं को चारा लेने गई थी। उसका गला घोटने की कोशिश की गई। उसके शरीर को भी बुरी तरह से चोट पहुंचाई गई। उसकी जुबान भी काट दी गई थी। रीढ़ की हड्डी भी तोड़ दी गई थी।अस्पताल में पीड़िता लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थीं। बिना परिवार के इजाजत पुलिस प्रशासन ने पीड़िता का अंतिम संस्कार किया।

    English summary
    Hathras case Irrfan Khan old video viral on social media valmiki poem thakur ka kuan,watch here video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X