For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'हेट स्टोरी' में मैंने वही दिखाया है जिसे दर्शक पसंद करते हैं

    |

    फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'हेट स्टोरी' प्रदर्शन के लिए तैयार हैं। सेक्स पर आधारित इस फिल्म के बारे में उनका कहना है कि उन्होंने फिल्म को बेचने के लिए इस विषय का चयन नहीं किया।

    हेट स्टोरी को भारत की पहली सेमी पॉर्न फिल्म मानी जा रही है। इस फिल्म को विक्रम भट्ट ने लिखा है और इसके निर्देशक हैं विवेक अग्निहोत्री। इस फिल्म से बंगाली एक्ट्रेस पाउली दम बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं। निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने बताया, हमने इस फिल्म के लिए सेक्स को मार्केटिंग टूल के रूप में इस्तेमाल नहीं किया है।

    हमने एक कामुक थ्रिलर फिल्म बनाई है और हम इसे एक कामुक फिल्म के रूप में ही बाजार में प्रस्तुत कर रहे हैं। हम अपनी फिल्म को किसी और रूप में क्यों बेचें? यह तो वैसा ही है जैसे कोई म्यूजिकल फिल्म बनाकर उसे युद्ध बेस्ड फिल्म बताए।

    उन्होंने कहा, कामुक थ्रिलर भी फिल्म का ही एक रूप है। यह बहुत सुंदर और कला का उच्चतर बिंदु है। लेकिन एक सीमा के बाद कोई भी कला कामुक बन जाती है, यह फिल्म बेहद चैलेंजिंग थी लेकिन मुझे इसमें खूब मजा आया।

    मेरे लिए सीन को शूट करना आसान था। यदि लोग ऐसी फिल्में देखना पसंद करते हैं तो हम क्यों न ऐसी फिल्में बनाएं। ऐसी फिल्में हम एक खास वर्ग के दर्शकों के लिए ही बनाते हैं जो इस तरह की फिल्में देखना पसंद करते हैं।

    English summary
    'Hate Story' Director Vivek Agnihotri, says that he is not using sex for marketing his film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X