»   » 1st Day 1st Show: हेट स्टोरी 3, फैन्स रिएक्शन...मैं करूं तो साला कैरैक्टर...

1st Day 1st Show: हेट स्टोरी 3, फैन्स रिएक्शन...मैं करूं तो साला कैरैक्टर...

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] डेज़ी शाह, ज़रीन खान, शरमन जोशी, करण सिंह ग्रोवर स्टारर हेट स्टोरी 3 रिलीज़ हो चुकी है। हेट स्टोरी 3 पर फैन्स रिएक्शन जबर्दस्त है। फिल्म का 1st Day 1st Show का हाल ये है कि ज़्यादातर क्राउड कॉलेज का है। 

फिल्म का रिव्यू आपको थोड़ी देर में मिल ही जाएगा लेकिन जो लाइव ऑडियंस थियेटर में धमाका कर रही है, वो ज़्यादा दिलचस्प है। फिल्म में शरमन जोशी किसी को पसंद नहीं आ रहे हैं और करण सिंह ग्रोवर के आगे वो बिल्कुल फीके लग रहे हैं। वहीं फिल्म का पहला हाफ बीत चुका है और फैन्स को काफी सेक्सी मसाला मिल चुका है।


हालांकि फिल्म का सस्पेंस है क्या ये किसी को समझ नहीं आया है और शायद आखिरी सीन तक किसी को समझ भी नहीं आएगा। वहीं कुछ लोगों को फिल्म काफी पसंद आ रही है। कुल मिलाकर फिल्म का रिस्पॉन्स मिला जुला है। और फिल्म को एवरेज से ऊपर रखे जाने की गुंजाइश की है।


हालांकि फिल्म का सस्पेंस कितना तगड़ा है इसके लिए तो फिल्म के खत्म होने का इंतज़ार करना पड़ेगा लेकिन जानिए हेट स्टोरी 3 के 1st Day 1st Show का हाल फैन्स की ज़ुबानी -  

मिला जुला रिएक्शन

मिला जुला रिएक्शन

अभी तक फिल्म को लेकर फैन्स का मिला जुला रिएक्शन ही आ रहा है। हालांकि फिल्म को जितनी पब्लिसिटी मिली है उस हिसाब से फिल्म की ओपनिंग को काफी अच्छा कहा जाएगा।


सनी लियोन की चिट्ठी

सनी लियोन की चिट्ठी

एक फैन ने एक लाइन की चिट्ठी लिखी है
प्रिय ज़रीन खान,
मैं करूं तो साला कैरेक्टर ढीला है!!!!
- सनी लियोन


हॉट और बोल्ड

हॉट और बोल्ड

जो लोग फिल्म को हॉट और बोल्ड की वजह से देखने गए थे वो सेंसर बोर्ड के कारण थोड़े निराश तो हुए हैं लेकिन फिल्म में उनके लायक काफी मसाला है।


शरमन जोशी क्यों

शरमन जोशी क्यों

फिल्म में शरमन जोशी को देख कर फैन्स ज़्यादा खुश नहीं हैं और फिल्म में उन्होंने ज़्यादा कुछ किया भी नहीं है। हालांकि उनके पास जितने सीन आए भी हैं, उनमें भी वो कुछ कर नहीं पाए हैं।


करण सिंह ग्रोवर सबसे हॉट

करण सिंह ग्रोवर सबसे हॉट

फिल्म में दो हॉट हसीनाओं के होते हुए भी सबसे ज़्यादा हॉट करण सिंह ग्रोवर लग रहे हैं। उन्होंने फैन्स को बिल्कुल भी निराश नहीं किया है और फिल्म उन पर अच्छी लग रही है।


अच्छा है सस्पेंस

अच्छा है सस्पेंस

फिल्म का सस्पेंस अच्छा है और दर्शकों को बांधे रख रहा है। फैन्स कहीं भी फिल्म से ऊबे नहीं है और ये फिल्म का सबसे बड़ा प्लस पॉइंट है। साथ में गानों ने भी अच्छा इंटरटेनमेंट दिया है।


90% जनता

90% जनता

कई थियेटर में 90% जनता है और एक फैन ने ट्वीट किया कि शायद लोगों को अच्छे दिन से ज़्यादा सॉफ्ट पोर्न की ज़रूरत है। वैसे फिल्म ने उन सभी लोगों की ख्वाहिश पूरी की है।


KSG फैन्स खुश

KSG फैन्स खुश

फिल्म को देखकर सबसे ज़्यादा खुश करण सिंह ग्रोवर फैन्स हैं। दिल मिल गए से आज तक उनके फैन्स उनसे कभी निराश नहीं हुए हैं और इस बार भी उन्होंने फैन्स को पूरा इंटरटेन किया है।


तीनों सीरीज़ में बेस्ट

तीनों सीरीज़ में बेस्ट

फिल्म तीनों सीरीज़ में अब तक की बेस्ट फिल्म है। ऐसा कई फैन्स ने कहा है। अभी तक उन्हें फिल्म पसंद आ रही है और कम से कम एक बार देखने लायक है।


3 से 3.5 स्टार

3 से 3.5 स्टार

फैन्स ने फिल्म को तीन से साढ़े तीन स्टार दिए हैं। हालांकि जो लोग बोल्ड फिल्मों को पसंद नहीं करते , उनके लिए फिल्म में कुछ खास नहीं है। लेकिन खुले विचारों के साथ फिल्म देखने गए फैन्स, इस फिल्म से निराश नहीं हुए हैं।


English summary
Hate story 3 fist day first show review - Here is how live audience is reacting to the film!
Please Wait while comments are loading...