For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'क्रेडिट के लिए शादी कर लो' बोलने पर भड़कीं 'हसीन दिलरुबा' की राइटर, तापसी पन्नू ने बोला- बकवास

    |

    तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरुबा रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन इससे पहले फिल्म की लेखक कनिका ढिल्लों को लेकर विवाद शुरू हो चुका है। कनिका पर लेखक- निर्देशक नवजोत गुलाटी ने सेक्सिस्ट कमेंट किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नवजोत ने कहा था कि अगर आपको ट्रेलर में एक पटकथा लेखक के तौर पर जगह बनानी है तो आपको प्रोडक्शन हाउस के किसी से शादी करने की जरूरत है।

    एक बार जब लेखक परिवार का सदस्य बन जाता है तो उसके साथ स्टार की तरह बर्ताव किया जाता है। "लिंगवाद का आह्वान देते हुए, कनिका ने लेखक नवजोत गुलाटी को उनकी गलत टिप्पणी के लिए भी फटकार लगाई है। उन्होंने जवाब में लिखा है कि मैं तुम्हारे इस सेक्सिस्ट- नारी विरोधी और मूर्खता से भरे रूप को देखकर हैरान रह गई।

    मैं तुम जैसी मानसिकता वाले लोगों के सामने अपना काम नहीं गिनाऊंगी। मुझे पता है कि तुम जैसी छोटी सोच रखने वाले लोग इसे कभी स्वीकार नहीं करेंगे। एक महिला अपने दम पर अपनी पहचान बना सकती है। तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है। दिन शुभ हो।

    ट्विटर पर फिल्म निर्माता जय मेहता ने कनिका के सपोर्ट में लिखा है कि धन्यवाद। आपने खेल बदल दिया है। ट्रेलरों में लेखकों को श्रेय दिया जाना चाहिए था। इस तरह के घृणित बयान देने वाले मूर्खों के साथ जुड़ने से बचें।यह भयावह है कि हमारी बिरादरी का कोई व्यक्ति इस बकवास को जोर से कहेगा।

    सुशांत सिंह राजपूत की याद में सारा अली खान ने किया दर्दनाक पोस्ट - तुमने मुझे सबकुछ दिया, यकीन नहीं होतासुशांत सिंह राजपूत की याद में सारा अली खान ने किया दर्दनाक पोस्ट - तुमने मुझे सबकुछ दिया, यकीन नहीं होता

    तापसी पन्नू ने ट्वीट किया, "एक लेखक को श्रेय देने के लिए एक प्रगतिशील कॉल एक महिला की सफलता का श्रेय जिस घर में वह शादी करती है या जिस पुरुष से शादी करती है।लेखकों को क्रेडिट देने का एक प्रगतिशील फैसला सेक्सिस्ट बकवास में बदल गया। श्रेय की बराबरी के लिए आपकी जद्दोजहद पर आपके भीतर की कड़वाहट भारी नहीं पड़ सकती।

    उनके अलावा, अनिरुद्ध गुहा, विवेक अग्निहोत्री, और दिशा रिंदानी जैसे कुछ नाम कनिका को बधाई देने और सेक्सिज्म को बंद करने के लिए आगे आए। गौरतलब है कि कनिका ने लेखक हिमांशु शर्मा से शादी की है। जो कि हसीन दिलरुबा के निर्माताओं में से एक हैं। साथ ही वे फिल्ममेकर आनंद एल राय के करीबी भी माने जाते हैं।

    English summary
    Haseen dillruba film Writer Kanika Dhillon gets support form writers and taapsee pannu on sexist comment
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X