For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रितिक के क्लोन हरमन की 'ढिश्कियाऊं' से चमकेगी किस्मत?

    |
    एक बार फिर से रितिक रोशन के क्लोन कहे जाने वाले हरमन बावेजा अपनी किस्मत आजमाने के लिए तैयार हैं। वह 'ढिश्कियाऊं' फिल्म से बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं।जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म से वह स्वयं को फिर से गढ़ रहे हैं।

    हरमन ने यहां कहा, "मेरे लिए यह एक बहुत खास फिल्म है। इसके जरिए मैं स्वयं में नयापन ला रहा हूं या यूं कह लीजिए कि खुद को दोबारा गढ़ रहा हूं।"

    एक्स प्रेमिका प्रियंका ने हरमन को कहा बेस्ट ऑफ लक.

    'वाट्स योर राशि?', 'विक्ट्री' और 'लव स्टोरी 2050' जैसी असफल फिल्म देने के बाद हरमन को अब 'ढिश्कियाऊं' से दोबारा अपना अभिनय करियर शुरू करने की उम्मीद है। यह फिल्म राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के होम प्रोडेक्शन में बनी पहली फिल्म है। फिल्म में सन्नी देओल भी है। फिल्म 28 मार्च को प्रदर्शित होनी है।

    Did You Know: साल के अंत में हरमन-बिपाशा करेंगे शादी

    फिल्म के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा कि 'ढिस्कियाऊं' को वह हरमन की पहली फिल्म के तौर पर देखती हैं। उन्हें लगता है कि हरमन की अभिनय क्षमता का सही उपयोग नहीं किया गया है। हरमन ने फिल्म में अपराधी का किरदार किया है। फिल्म के एक गाने की लांचिंग के दौरान शिल्पा ने कहा, "मेरे लिए 'ढिस्कियाऊं' हरमन की पहली फिल्म है। इस फिल्म के बाद वास्तव में आप उन्हें पसंद करने लगेंगे।"

    Did You Know: हरमन ने मीडिया के सामने ये स्वीकार कर ही लिया कि वो वाकई बिपाशा बासु को डेट कर रहे हैं। दोनों इस साल के अंत तक शादी करने के विचार में हैं।

    English summary
    Harman Baweja is hopeful that his acting career is resurrected with Dishkiyaoon, which is Raj Kundra and Shilpa Shetty Kundra‘s debut home production.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X