For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन की कैप्टन इंडिया के लिए हरमन बवेजा- हंसल मेहता ने की खास तैयारी

    By Filmibeat Desk
    |

    मुख्य अभिनेता कार्तिक आर्यन की विशेषता वाले कैप्टन इंडिया के फर्स्ट लुक ने इंटरनेट पर धूम मचा दी। कार्तिक आर्यन पायलट की भूमिका में होंगे और हरमन बावेजा भी एक खास भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि यह एक ऐतिहासिक और रोमांचित कहानी है।

    बावेजा स्टूडियोज और रोनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी द्वारा निर्मित और हंसल मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल की सबसे बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक है। हालांकि अभी ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है, हमारे सूत्रों के मुताबिक, निर्माता फिल्म के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रेकी कर रहे हैं।

    एक सूत्र ने खुलासा किया, "हरमन बावेजा और हंसल मेहता कैप्टन इंडिया के लिए रेकी कर रहे हैं। लोकेशन का अभी तक खुलासा हुआ नहीं हैं। फिल्म के अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल के लिए रेकी एक विदेशी भूमि में है। परियोजना के आसपास की प्रत्याशा को देखते हुए, मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते।"इस बीच इंटरनेट पर हरमन बवेजा और हंसल मेहता की एक खुशनुमा तस्वीर भी सामने आयी है।

    दोनों एक विदेशी भूमि में नीले आकाश के साथ एक रेगिस्तान में हैं! कयासों को हवा देते हुए दोनों को इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर भी देखा गया। कैप्टन इंडिया भारतीय इतिहास के सबसे सफल बचाव कार्यों में से एक पर इस फिल्म का सभी को इंतजार है।

    kartik aaryan,

    इसके अलावा, हरमन बवेजा द ग्रेट इंडियन किचन के रीमेक में व्यस्त हैं, जिसमें सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं। निर्माता-क्रिएटर ने लंदन में गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन के साथ पंजाबी फिल्म हनीमून की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

    English summary
    Harman Baweja and Hansal Mehta special search for Captain India international schedule,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X