For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हार्दिक पांड्या बने पिता, नताशा स्टानकोविक ने दिया बेटे को जन्म- यहां देखें पहली तस्वीर

    |

    भारतीय टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है। हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर फैन्स से यह खुशखबरी शेयर की। हार्दिक ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें बेबी के हाथ नजर आ रहे हैं। फिलहाल बेटे का चेहरा इस जोड़ी ने शेयर नहीं किया है। बता दें हार्दिक पांड्या ने 31 मई 2020 को सोशल मीडिया के माध्यम से बताया था कि उनकी गर्लफ्रेंड नताशा प्रेग्नेंट हैं और फिर दोनों ने शादी की।

    राकेश शर्मा बायोपिक: आमिर से शाहरुख तक, इन सितारों ने किया रिजेक्ट- अब फरहान अख्तर फाइनलराकेश शर्मा बायोपिक: आमिर से शाहरुख तक, इन सितारों ने किया रिजेक्ट- अब फरहान अख्तर फाइनल

    हार्दिक पांड्या और नताशा ने लॉकडाउन में शादी की। इस शादी में केवल उनका परिवार ही शामिल हुआ था। नताशा लगातार बेबी बंप की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आई हैं। फोटोशूट में नताशा के साथ हार्दिक पांड्या हमेशा नजर आए। हार्दिक ने पत्नी का पूरा ध्यान रखा।

    हार्दिक ने फिल्मी तरीके से नताशा को नए साल वाले दिन शादी के लिए प्रपोज किया। विदेश में खूबसूरत अंदाज में दोनों ने सगाई की। तबसे दोनों साथ ही रह रहे हैं। एक बार फिर क्रिकेट और बॉलीवुड का मेल देखने को मिला।

    पहली तस्वीर

    पहली तस्वीर

    हार्दिक ने बच्चे की पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ईश्वर की कृपा से बेटे का जन्म हुआ है। इस तस्वीर में बेटे का हाथ थामे वह नजर आ रहे हैं।

    बेबी शावर

    बेबी शावर

    हार्दिक ने घर में नताशा के लिए बेबी शावर होस्ट किया था, ये तस्वीर बेबी शावर की है। जब पहली बार वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं।

    कब और कहां की सगाई

    कब और कहां की सगाई

    1 जनवरी 2020 को हार्दिक पांड्या ने नताशा संग दुबई में सगाई की। दोनों इससे पहले एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

    शादी की तस्वीर

    शादी की तस्वीर

    31 मई 2020 लॉकडाउन में हार्दिक पांड्या ने नताशा संग शादी रचाई। दोनों ने एकदम सिंपल तरीके से शादी की रस्में निभाई।

    कौन हैं नताशा

    कौन हैं नताशा

    हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टांकोविक एक सर्बियन एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं। जिन्होंनने प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' से नताशा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इससे पहले वह टीवी शो नच बलिए में नजर आ चुकी हैं। वहीं बादशाह के गाने 'डीजे वाले बालू' से वह खासा लोकप्रिय हुई थीं।

    English summary
    Hardik Pandya welcomed baby boy with wife Natasa Stankovic, see first pic
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X