For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'द गुड रोड' के चयन से खुश हैं सिप्पी

    |

    ऑस्कर अवार्डस के लिए भारत की ओर से ज्ञान कोरिया की गुजराती फिल्म 'द गुड रोड' को बतौर आधिकारिक प्रविष्टि चुने जाने का फिल्मकार रमेश सिप्पी ने समर्थन किया है। वह फिल्म बिरादरी से भी इस फिल्म को सहयोग मिलने की उम्मीद करते हैं। इस फिल्म ने 'द लंचबॉक्स', 'भाग मिल्खा भाग', 'इंग्लिश विंग्लिश', मलयालम फिल्म 'विश्वरूपम', 'सेल्यूलॉयड' और बांग्ला फिल्म 'शब्दो' जैसी प्रबल दावेदारों को पीछे छोड़ अपने लिए जगह बनाई।

    'शोले' के निर्माता और नेशनल फिल्म डेवलपमेंट कार्पोरेशन ऑफ इंडिया(एनएफडीसी) के अध्यक्ष सिप्पी का मानना है कि हाल के वर्षो में वैश्विक धरातल पर भारतीय सिनेमा की यात्रा बेहद उत्साहजनकरही है।

    एक बयान में सिप्पी ने कहा, "ऑस्कर चयन की दौड़ में राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 'भाग मिल्खा भाग', ज्ञान कोरिया की 'द गुड रोड' और रितेश बत्रा की 'द लंचबॉक्स' जैसी उत्कृष्ट फिल्मों से जुड़ना एनएफडीसी के लिए गर्व की बात है। ज्ञान कोरिया की फिल्म का भारत की अधिकारिक प्रविष्टि के रूप में चयन होना, अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारतीय सिनेमा का जश्न है।"

    उन्होंने कहा, "एक अनूठी, छोटी और खूबसूरत फिल्म। हम खुश हैं कि अकादमी अवार्ड्स के लिए 'द गुड रोड' चयनित हो चुकी है। हमारी इस यात्रा में भारतीय फिल्म बिरदारी और सभी भारतीयों का समर्थन मिलने का इंतजार है।"

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Filmmaker Ramesh Sippy supports the selection of Gyan Correa's Gujarati film "The Good Road" as India's official entry for the Oscars and expects support from the film fraternity.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X