For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Happy phirr bhag jayegi trailer: रिलीज हुआ हैप्पी फिर भाग जाएगी का ट्रेलर, चीन में होगा धमाल

    By Salman
    |
    Happy Phirr Bhaag Jayegi Trailer Reaction: Sonakshi Sinha | Jimmy Shergill | Diana Penty | FilmiBeat

    सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दें कि ये फिल्म हैप्पी भाग जाएगी का सीक्वेल है जिसमें डायना पेंटी नजर आई थी। बता दें कि इस फिल्म में दोनो दिखाई देने वाली है। बता दें कि इस ट्रेलर को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। बता दें इस फिल्म में जिमी शेरगिल का जबरदस्त अभिनय देखने को मिलने वाला है।

    Happy phirr bhag jayegi: पूरा हुआ दबंग गर्ल का सपना, सोनाक्षी ने इवेंट में खोला राजHappy phirr bhag jayegi: पूरा हुआ दबंग गर्ल का सपना, सोनाक्षी ने इवेंट में खोला राज

    इस फिल्म के लिए काफी समय से सोनाक्षी सिन्हा मेहनत कर रही थी और उनका सपना था कि वो एक आनंद एल राय के साथ काम करें। सोनाक्षी ने कहा था कि ये फिल्म उन्होने इसलिए की है क्योंकि इसमें आनंद एल राय है।

    फिल्म के ट्रेलर में आप देंखेंगे की पहली वाली फिल्म की तरह जिमी शेरगिल अपनी होने वाली पत्नी डायना पेंटी को ढूंढ रहे रहे है और गलती से बार बार वो सोनाक्षी सिन्हा के पीछे पड़ जाते है क्योंकि उनका भी हैप्पी की नाम होता है।

    सोनाक्षी सिन्हा एक सीन में कहती हुई नजर आ रही है कि पंजाब के हर तीसरे घर में एक हरप्रीत मतलब हैप्पी मिल जाएगी तो क्या इसका मतलब आप सबको परेशान करोगे।

    ट्रेलर के कई सीन आपको देखकर काफी ज्यादा हंसी आने वाली है क्योंकि इस फिल्म में पाकिस्तान नहीं बल्कि चीन दिखाया गया है जहां पर हैप्पी भाग जाती है।

    चीन में फिल्माई गई इस फिल्म में काफी ज्यादा आपको मजा आने वाली है..और इस ट्रेलर में अली फजल का भी एक लुक दिखाया है। अब देखना ये है कि इस फिल्म में सोनाक्षी और डायना मिल क्या कमाल करती है।

    फिलहाल लोगों को ट्रेलर काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और आप भी देखिए फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी का ये ट्रेलर...जो आपको हंसा हंसा के लोटपोट करने वाला है।

    English summary
    Happy phir bhag jayegi trailer release today. Sonakshi sinha and Jimi sher gill make fun in the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X