For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हैप्पी न्यू ईयर फिल्म के किरदार ही नहीं निर्माता भी हैं चोर!

    |

    कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो और उससे कोई विवाद ना जुडे़ ये तो वाकई हैरानी की बात होगी। फराह खान निर्देशित हैप्पी न्यू ईयर बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत बनाए हुए है लेकिन वहीं दूसरी ओर अब फिल्म से जुड़ा एक विवाद उठ खडा़ हुआ है। जाहिर है कि विवाद उठा है तो सुर्खियां बनेंगी और फिल्म और काफी समय तक खबरों में बनी रहेगी।

    फिल्म को निगेटिव ही सही प्रमोशन तो मिलेगा। खैर इस विवाद की बात करें तो खबर है कि हैप्पी न्यू ईयर फिल्म के अंत में क्रेडिट्स के साथ एक गाना आता है जिसका टाइटल है शराबी। इस गाने को लेकर आरडीबी म्यूसिक ग्रुप के सिंगर सूर्ज का कहना है कि ये गाना उनका है और उनकी बिना अनुमति के ये गाना हैप्पी न्यू ईयर में डाला गया है।

    सूर्ज ने कोर्ट में जाकर हैप्पी न्यू ईयर के खिलाफ बाकायदा रिपोर्ट लिखवाई है। खबर ये भी है कि आरडीबी के पूर्व सदस्य मंज ने इस गाने के अधिकार फर्जी कागजात के साथ हैप्पी न्यू ईयर के मेकर्स को बेच दिये थे। सूर्ज ने मांग की है कि या तो फिल्म के निर्माता उन्हें गाने का क्रेडिट दें और या तो इस गाने को फिल्म से हटा दिया जाए।

    धूम 3 से आगे निकलेगी हैप्पी न्यू ईयरधूम 3 से आगे निकलेगी हैप्पी न्यू ईयर

    शराबी गाना 2012 में आरडीबी ग्रुप द्वारा रिलीज किया गया था। सूर्ज, मुर्ज और कुली ने मिलकर इस गाने को बनाया था लेकिन कुली के निधन के बाद ये तीनों अलग-अलग हो गये। अब देखना है कि हैप्पी न्यू ईयर के निर्माता इस विवाद को लेकर क्या फैसला लेते हैं।

    English summary
    Happy New Year has been rocking the Box Office with record breaking earnings, a fresh controversy has hit the makers of the film. RDB music group singer Surj has claimed that Sharabi song belongs to them.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X