For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुछ यूं होगी हैप्पी एंडिंग

    |

    एक हीरो एक हिरोइन..दोनों का मिलना..दोस्ती होना। फिर करीब आना, प्यार होना और शादी हो जाना। कुछ ऐसी ही होती हैं रोमांटिक फिल्मों की कहानी। बस थोड़ा सा मसाला डालने के लिए कभी लव ट्राइंगल डाल दिया जाता है तो कभी वन साइडेड लव स्टोरी। सैफ अली खान व इलियाना डी क्रूज की इस हफ्ते रिलीज होने जा रही फिल्म हैप्पी एंडिंग की कहानी भी कुछ ऐसी ही है जिसमें मुलाकात होगी, दोस्ती होगी, प्यार होगा। लेकिन कहानी में ट्विस्ट कुछ अलग होगा।

    अक्सर कहानियों में ऐसा होता है कि लड़कियां इमोशनल होती हैं, वो प्यार में पड़ती हैं और फिर कमिटमेंट चाहती है। लड़के फ्री रहना चाहते हैं और कमिटमेंट से भागते हैं। लेकिन हैप्पी एंडिंग में कुछ उल्टा है। इलियाना ने हाल ही में मीडिया के साथ इंटरव्यू के दौरान हैप्पी एंडिंग में अपने किरदार के बारे में बात की औऱ कहा कि फिल्म में उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है जो कि रोमांटिक नॉवेल लिखती है लेकिन उसे प्यार में विश्वास नहीं है।

    इलियाना ने बताया- फिल्म में मेरा किरदार एक लेखिका का है जो कि रोमांटिक नॉवेल तो लिखती है लेकिन उसे प्यार पर भरोसा नहीं। वो अपनी जिंदगी में प्यार, कमिटमेंट नहीं चाहती। उसे लगता है ये सब बेकार की बातें हैं। जब उसे सैफ मिलता है और वो दोनों करीब आते हैं तो वो सैफ से कहती है कि वो उससे प्यार तो नहीं करने लगा। वो ऐसा सोचे भी ना।

    यानि कि कहानी कुछ यूं है कि एक लड़का है जो एक लेखिका से प्यार कर बैठता है। लेखिका रोमांटिक नॉवेल लिखती है लेकिन उसे प्यार पर विश्वास नहीं। लड़का कमिटमेंट चाहता है लेकिन लड़की मना करती है। अब जैसा कि हर प्रेम कहानी में होता है अंत में तो दोनों को मिलना ही है। लेखिका को प्यार पर भरोसा हो जाएगा और हो जाएगी हैप्पी एंडिंग।

    English summary
    Happy Ending is a story of a girl played by Ileana D'Cruz, who writes romantic novels but do not believe in love. Saif Ali Khan falls in love with her and tries to make her believe in love.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X