»   » 33 की हुईं बिल्लो रानी

33 की हुईं बिल्लो रानी

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
बॉलीवुड की कातिल हसीना यानी कि बिल्लो रानी आज 33 साल की हो गयी है। साल 2001 से हिंदी फिल्मों में कदम रखने वाली बिपाशा के फिल्मी करियर को आज दस साल से ज्यादा वक्त हो गया है। अपने दस साल के फिल्मी करियर में बिपाशा ने काफी फिल्मों में काम किया है।

जिनमें से काफी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी नंबर बटोरे हैं जिसके चलते बिपाशा बसु को बॉलीवुड में सफल अभिनेत्रियों का दर्जा हासिल हो गया है। जिस्म, धूम, ओमकारा,  राज ऐसी ही फिल्में हैं जिनमे लोगों ने बिप्श को काफी पसंद किया। पिछले साल बिपाशा ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए सेक्सी फोटोशूट भी कराया था। जिसने भी काफी वाह-वाही बटोरी थी।

जिसे भी काफी सरहा गया। फिल्मों, विज्ञापनों में नजर आने वाली बिपाशा को लोग बॉलीवुड की सेक्सी हसीना कहते हैं। शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म प्लेयर्स में भी उनके काम की तारीफ हो रही है। फिलहाल बॉलीवुड के पर्दे पर अपने कटीले अंदाज से सबका दिल बहलाने वाली बिपाशा को हमारी पूरी टीम भी  जन्मदिन की शुभकामानाएं देती है।

अगर आप भी अपनी इस मनपसंद अदाकारा को बर्थ डे विश करना चाहते हैं तो नीचे लिखे कमेंट बॉक्स में अपनी शुभकामनाएं लिखें।

English summary
Bipasha Basu, born 7 January 1979, is an Indian actress who appears in Hindi language films. She has also worked in Telugu, Bengali and Tamil language films.
Please Wait while comments are loading...