For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हनुमान जी किसके लिए संजीवनी बूटी लाये थे? ऑप्शन- शत्रुघ्न, सोनाक्षी सिन्हा बुरी तरह ट्रोल

    |

    कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते देश में एक बार फिर रामायण धारावाहिक दूरदर्शन पर शुरू हो गया है। इस बीच एक बार फिर रामायण से जुड़े सवाल पर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ट्रोल हो गई हैं। दरअसल दूरदर्शन ने ट्विटर हैंडल पर फैंस से पूछा, हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे, इस सवाल पर अचानक यूजर्स सोनाक्षी को ट्रोल करने लगे। पढ़िए क्यों सोनाक्षी इस सवाल पर ट्रोल हुईं।

    रामायण रोचक किस्से: 33 साल पहले हॉलीवुड से ली थी मदद, रावण की मौत पर इस गांव में मना था शोकरामायण रोचक किस्से: 33 साल पहले हॉलीवुड से ली थी मदद, रावण की मौत पर इस गांव में मना था शोक

    बता दें रामायण के शुरू होने के साथ ही एक बार फिर 80-90 का दशक फिर लौट आया है। हाल में ही टीआरपी के आंकड़े देखें तो दूरदर्शन इस दौड़ में काफी आगे निकल आया है। केवल रामायण ही नहीं, महाभारत, शक्तिमान जैसे सीरियल को भी पुन: प्रसारित किया जा रहा है।

    दूरदर्शन ने पूछा सवाल लेकिन उड़वा दिया सोनाक्षी का मजाक

    दूरदर्शन ने पूछा सवाल लेकिन उड़वा दिया सोनाक्षी का मजाक

    दूरदर्शन ने ट्विटर पर लोगों से एक साधारण सा सवाल पूछा है लेकिन दूरदर्शन ने इसके ऑप्शन ऐसे दिए कि फैंस को मजाक उड़ाने का मौका मिल गया, फिर क्या था एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल हो गई।

    सवाल-ऑप्शन

    सवाल-ऑप्शन

    हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे? ऑपशन थे, सुग्रीव, लक्ष्‍मण, शत्रुघ्न। शत्रुघ्न सोनाक्षी सिन्हा के पिता का नाम है और फैंस को ये ऑप्शन मिलते ही वह ट्विटर पर ट्रोल करने में जुट गए।

    सोनाक्षी की यूजर्स को इसीलिए आई याद

    सोनाक्षी की यूजर्स को इसीलिए आई याद

    बता दें अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में सोनाक्षी सिन्हा से ठीक यही सवाल किया गया था। वह इस साधारण से सवाल का जवाब नहीं दे पाईं और उन्हें लाइफलाइन का इस्तेमाल करना पड़ा। इस बीच उन्होंने राम सीता जैसे जवाब दिए और वह ट्रोल हुई थीं।

    अमिताभ बच्चन ने ही टोक

    अमिताभ बच्चन ने ही टोक

    दरअसल सोनाक्षी सिन्हा के पूरे परिवार का नाम रामायण से जुड़ा है। उनके घर का नाम रामायण और शत्रुघ्न सिन्हा के बेटों का नाम लव और कुश है। इसे लेकर अमिताभ बच्चन ने ही एक्ट्रेस को टोक दिया था।

    रामायण

    रामायण

    बता दें दूरदर्शन इन दिनों एक बार फिर घर घर में देखा जा रहा है। कोरोना वायरस के लॉकडाउन के चलते ये दोबारा प्रसारित किया जा रहा है। बता दे जब रामायण 80 के दशक में शुरू हुआ था तो इसे 5 महाद्वीप पर 65 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा था।

    Read more about: hanuman sonakshi sinha troll twitter
    English summary
    hanuman ji brought sanjeevani buti for whom sonakshi sinha troll on twitter
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X