For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एकता की 'रागिनी एमएमएस' ने लिया हनुमान चालिसा का सहारा

    |

    Ragini MMS
    फिल्मकारों और अंधविश्वासों का चोली-दामन का साथ रहा है, हर आदमी सफल होना चाहता है, इसके लिए वो बहुत कुछ करता है, अगर अंधविश्वासों का बातें करो तो सबसे पहले नाम रोशन फैमिली का आता है जिनकी फिल्म K लेटर से ही शुरू होती है, दूसरा नाम एकता कपूर का है जिनका हर धारावाहिक K शब्द से शुरू होता है। खैर ये भरोसा लोगों का तब तक बना रहता है जब तक उनका फायदा होता रहता है।

    13 अप्रैल को एकता कपूर की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'रागिनी एमएमएस'प्रदर्शित होने जा रही है, जिसके प्रिंट सोमवार को आने वाले थे, लेकिन जैसे ही फिल्म के प्रिंट निकाले जाने वाले थे, स्टूडियों का प्रिंटर खराब हो गया, बस फिर क्या था एकता कपूर का माथा ठनका उन्होंन तुरंत ऊपर वाले से दुआ मांगी कि वो जल्द से जल्द प्रिंटर ठीक करवा दें तो वो अपनी फिल्म में हनुमान चालीसा का पाठ डलवायेंगी। उन्होंने इधर मन्नत मांगी और दूसरी तरफ प्रिंटर सही हो गया बस फिर क्या था एकता ने अपना वादा पूरा किया और प्रिंटर में हनुमान चालीसा डलवा दिया, जिसे आवाज दी गायक सुखदेव चतुर्वेदी ने।

    अब जो लोग इस फिल्म को देखने के लिए थियेटर जायेगें उन्हें फिल्म शुरू होने से पहले हनुमान चालीसा सुनने को मिलेगी। गौरतलब है कि दिल्ली की लड़की दीपिका के रीयल लाईफ पर आधारित है रागिनी एमएमएस। जिसमें कहानी है कि एक लड़की के प्रेमी ने उसे धोखा देकर उनके सेक्स रिलेशन का एमएमएस बना दिया था। इतने बोल्ड सब्जेक्ट और अश्लील दृश्य होने के कारण इस फिल्म को ए कार्ड दे दिया गया है।

    जब से ये फिल्म चर्चा में आयी है तब से ही ये विवादों में घिर गई है। खैर देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म का हॉ़ट सब्जेक्ट, बोल्ड सींस और हनुमान चालीसा, ये तीनों मिलकर एकता की 'रागिनी एमएमएस' को कितना दूर ले जाती है। फिलहाल युवाओं में ये फिल्म अभी से चर्चा का विषय बन चुकी है।

    English summary
    Ekta Kapoor has decided to have popular devotional song, the Hanuman Chalisa, added to all 600 prints of her flick.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X