For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हंसल मेहता के परिवार में कोरोना से 1 की मौत, गुजरात में कोविड के डरावने मंजर के बारे में किया ट्वीट- वायरल

    |

    कोरोना वायरस का कहर इस बार पिछले साल से भी ज्यादा भयावह है। करीब दो लाख तक एक दिन में देश में कोविड केस देखने को मिल रहे हैं। महाराष्ट्र, दिल्ली, गुजरात, यूपी समेत कई राज्यों में कोरोना का प्रकोप देखा जा सकता है। बड़े बड़े सुपरस्टार्स से लेकर नेता इसकी चपेत में हैं। इस स्थिति पर स्कैम 1992 सीरीज के हंसल मेहता ने एक ट्वीट किया है जिसके बाद कोविड और राजनीति दो चीजें फिर से चर्चा का विषय बन गई है।

    हंसल मेहता ने ट्वीट किया, मैंने अहमदाबाद में अपने बहुत ही करीबी कजिन को कोरोना वायरस के चलते खो दिया। अभी उसकी पत्नी की हालत भी बहुत ही खराब है। जिस हिसाब की रिपोर्ट दिखाई जा रही हैं उससे कहीं ज्यादा गुजरात की स्थिति डरावनी हो रखी है।

    हंसल मेहता ने अपने इस ट्वीट में कोरोना के चलते गुजरात की खस्ता हालात की ओर इशारा किया। उनके इस पोस्ट का साफ मतलब यही है कि महाराष्ट्र और दिल्ली व अन्य राज्यों की तरह गुजरात की हालत भी काफी भयावह हो रखी है। जहां कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं और लोगों की जानें भी जा रही हैं।

    hansal mehta

    हंसल मेहता के साथ सयानी गुप्ता भी सहमत नजर आईं। उन्होंने कहा कि कई राज्यों की हालत ऐसी ही हो रखी है। सयानी जो कि खुद बंगाल से आती हैं, उन्होंने अपने राज्य वेस्ट बंगाल को लेकर लिखा, पश्चिम बंगाल के हालात भी कुछ ठीक नहीं है, लेकिन ये राज्य लगातार चुनाव और रैलियों को लेकर छाया रहा।

    अभिनेता राहुल देव ने भी हंसल मेहता के पोस्ट पर कमेंट किया, साथ ही उनके परिवार में कोरोना की वजह से हुई मौत पर श्रद्धाजंलि व्यक्त की। इसी प्रकार तमाम स्टार्स के साथ साथ फैंस ने भी कमेंट्स करना शुरू कर दिए।

     कौन हैं हंसल मेहता

    कौन हैं हंसल मेहता

    बता दें हंसल मेहता की पिछली साल ओटीटी पर स्कैम 1992 रिलीज हुई थी जिसकी जमकर प्रशंसा हुई थी। इसके अलावा अलीगढ़, शाहिद, सिमरन, ओमार्टा जैसी फिल्मों के लिए वह जाने जाते हैं।

    कोरोना के बढ़ते केस और ठप्प होती इंडस्ट्री

    कोरोना के बढ़ते केस और ठप्प होती इंडस्ट्री

    केवल महाराष्ट्र में ही 60 हजार से ज्यादा केस सामने आ रहे हैं। वहीं पिछले 24 घंटे में देशभर में 1.84 लाख के करीब केस सामने आए। ऐसे में तमाम उद्योग फिर बंद होते दिख रहे हैं। इसी तरह फिल्म इंडस्ट्री भी ठहरती नजर आ रही हैं।

     महाराष्ट्र में ब्रेक दी चेन

    महाराष्ट्र में ब्रेक दी चेन

    महाराष्ट्र के बेकाबू हालात को लेकर कल सीएम उद्धव ठाकरे ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र में कोरोना का डरावना माहौल है, चीजें हाथ से निकलती जा रही है। ऐसे में वह ब्रेक दी चेन लेकर आ रहे हैं ताकि कोरोना से मिलकर फाइट की जा सके।

    महाराष्ट्र में धारा 144 और लॉकडाउन

    महाराष्ट्र में धारा 144 और लॉकडाउन

    सीएम उद्धाव ठाकरे ने बिना लॉकडाउन का नाम लिए तालाबंदी कोरोना को देखते हुए लगा दी है। उन्होंने कहा कि जरूरी सेवाओं के अलावा सब चीजें बंद होगी। इसके साथ साथ ही टीवी व फिल्मों की शूटिंग पर भी मनाही होगी।

    फिल्म होगा फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान

    फिल्म होगा फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान

    पिछले साल कोरोना महामारी के चलते ढेर सारी ऐसी रिपोर्ट्स सामने आईं जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के हजारों करोड़ों के नुकसान को लेकर बताया गया था। एक बार फिर वही हाल दोबारा होते दिखाई दे रहे हैं। माना जा रहा है कि ये साल भी इंडस्ट्री के लिए नुकसानदायक ही होगा।

    सेलेब्स कोरोना की चपेत में

    सेलेब्स कोरोना की चपेत में

    बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स, अब तक कई एक्टर कोरोना की चपेत में आ चुके हैं। वहीं अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली जैसे स्टार्स कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं।

    English summary
    scam 1992 director hansal mehta relative death due to coronavirus tweet on gujarat terrible situation Covid-19
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X