»   » पहली बार लगा कि मैं 'हैदर' के लिए फिट नहीं: शाहिद कपूर

पहली बार लगा कि मैं 'हैदर' के लिए फिट नहीं: शाहिद कपूर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
आने वाली फिल्म 'हैदर' में गंभीर भूमिका निभा रहे अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि हालांकि वह भूमिका निभाने के लिए तैयार थे, लेकिन उन्हें शूटिंग के दौरान यह ख्याल कचोटता रहा कि वह फिल्म के लिए उतने अच्छे नहीं हैं। 'हैदर' का निर्देशन जाने-माने फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज ने किया है।

यह फिल्म शेक्सपियर के दुखांत नाटक 'हैमलेट' का फिल्मी रूपांतरण है। कश्मीर घाटी की पृष्ठभूमि वाली यह फिल्म 'हैदर' नामक एक ऐसे युवक की कहानी है, जो अपने पिता की मौत का बदला लेना चाहता है।

नफरत करना हमें सबसे ज्यादा पसंद है- विशाल भारद्वाज

इस फिल्म के ट्रेलर लांचिग पर शाहिद ने कहा कि पहली बार मुझे कोई फिल्म करते हुए लगा कि मैं इस रोल के लिए फिट नहीं हूं लेकिन मैंने विशाल जी के निर्देशन में काम किया जिन्होंने एक अनफिट को फिट कर दिया।

कुछ इसी तरह की तारीफ फिल्म की अभिनेत्री तब्बू ने भी की है।तब्बू ने फिल्म के ट्रेलर लांचिग पर कहा "मैं विशाल के साथ दोबारा काम करने के इंतजार में थी। मैं जब काम करती हूं, तो वह रचनात्मक होने के लिए बहुत छूट देते हैं।"वह आपको अपनी मर्जी से कुछ करने देते हैं। वह तब टोकते हैं, जब उन्हें कुछ गलत लगता है, लेकिन मैं उनके साथ काम करने का लुत्फ उठाती हूं।"

तब्बू ने हैदर में अभिनय करने के अलावा इसमें एक गीत भी गाया है। दो अक्टूबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में शाहिद कपूर और तब्बू के अलावा इरफान खान, के के मेनन और श्रद्धा कपूर भी हैं।

<center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/xakmvJ0WPa4?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

English summary
Actor Shahid Kapoor, who plays a dark character in his forthcoming film "Haider", says although he prepared for the role the nagging thought that he's not "good enough" for it kept haunting him throughout the shoot.
Please Wait while comments are loading...