For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हाफिज सईद ने शाहरुख को ट्विटर के टॉप पर पहुंचाया

    By Ajay Mohan
    |

    मुंबई। आतंकी संगठन लश्‍कर-ए-तैयबा के संस्‍थापक व मुंबई हमले के मास्‍टरमाइंड हाफिज सईद ने शाहरुख खान के प्रति अपना प्‍यार जताकर शाहरुख को ट्विटर ट्रेंड में टॉप पर पहुंचा दिया है। देश भर में आज सबसे ज्‍यादा चर्चा शाहरुख को लेकर हो रही है। इस चर्चा में कई लोग शाहरुख के समर्थन में हैं, तो कई शाहरुख को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

    सबसे पहले हम आपको बताते हैं कि हाफिज सईद ने क्‍या कहा। सईद ने कहा, "शाहरुख खान अगर भारत में असुरक्षित महसूस कर रहे हों तो पाकिस्‍तान आ सकते हैं। यहां उनका बहुत सम्‍मान होगा।" इस बयान के बाद से मानों हंगामा खड़ा हो गया है, हालांकि शाहरुख की तरफ से अभी तक कोई टिप्‍पणी नहीं आयी है।

    क्‍या चल रहा है ट्विटर पर-

    सदानंद ढूमे (@dhume01) लिखते हैं कि भातरीयों ने हमेशा शाहरुख खान को एक ऐक्‍टर की तरह सराहा है, लेकिन उन्‍होंने हमेशा अपना मुस्लिम कार्ड खेलने के प्रयास किये। ग्रेट बॉन्‍ग (‏@greatbong) लिखते हैं कि शाहरुख ने 2009 में कहा था, "मुझे मेरे धर्म की वजह से अलग तरह से कभी ट्रीट नहीं किया गया।"

    सोनाली रनाडे (@sonaliranade) ने ट्वीट किया कि अमिताभ बच्‍चन भी सफल अभिनेता हैं, क्‍योंकि वो एक महान कलाकार हैं। अगर शाहरुख खान सफल हैं तो वो अपनी सांप्रदायिक सोच की वजह से। क्‍या यह बात सही है? जब शाहरुख को सफलता मिलती है, तो हम उसका क्रेडिट ले लेते हैं, जब उनक पर ऐसे आरोप लगते हैं हम उन्‍हें ब्‍लेम करते हैं।

    सुपर स्‍टार एसआरके (‏@ManjotSahni) लिखते हैं कुछ खराब लोगों से मैं कहना चाहता हूं कि वो यह जान लें कि हम न केवल शाहरुख को बहुत प्रेम करते हैं, बल्कि उनकी पूजा करते हैं। कृपया उनके खिलाफ ऐसे कोई शब्‍द इस्‍तेमाल नहीं करें। हालावाडी (@scotchism)लिखते हैं, "ट्विटर पर संघी आतंकवाद। किरोरी लाल मीना और पतंजली शोषण केस पर कोई हंगामा नहीं। शाहरुख के एक बयान पर इतना हंगामा?"

    सिद्धार्थ जैन (‏@sJain00) लिखते हैं हम भारतीय सिर्फ इतना जानते हैं कि हम शाहरुख को सिर्फ उनकी ऐक्टिंग की वजह से चाहते हैं, धर्म की वजह से नहीं। ट्विंकलिंग टीना (‏@twinklingtina) लिखती हैं कि चुप रहो? और ये हाफिज सईद कौन होता है शाहरुख पर कमेंट करने वाला कि वो कहां रहें। वहीं अखिल (‏@Akilbbz) लिखते हैं कि शाहरुख खान हों, शाहरुख शास्‍त्री या फिर शाहरुख सिंह हैं तो भारतीय ही।

    दि किंग्‍स क्‍लब (‏@SRKFC1) ने तो ट्विटर पर एक तस्‍वीर डालकर अभियान चला दिया है कि इस व्‍यक्ति को सम्‍मान करो। उनकी इंसल्‍ट नहीं। इसमें चक दे इंडिया की तस्‍वीर लगायी है।

    English summary
    Terror organization Lashkar-e-Taiba founder Hafiz Saeed has given the statement to express love for Shahrukh Khan. This bring Shahrukh on the top of the twitter trends.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X