»   » आज पर्दे पर सोनाक्षी-अक्षय की 'हॉलीडे' जिसे देखकर रो पड़े बिट्टा

आज पर्दे पर सोनाक्षी-अक्षय की 'हॉलीडे' जिसे देखकर रो पड़े बिट्टा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
आज फिल्मी फ्राइडे में अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'हॉलीडे : ए सोल्जर इन नेवर ऑफ ड्यूटी' रिलीज हो रही है जिसका प्रमोशन जोर-शोर से किया गया है। फिल्म के गानों और संवादों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है लेकिन फिल्म लोगों को कितना इंप्रेश कर पाती है इसका खुलासा तो फिल्म का पहला शो छूटने के बाद दर्शकों के फीडबैक से होगा।

मोदी सरकार के आने से सोनाक्षी खुश कहा सच में अब अच्छे दिन आयेंगे

लेकिन इससे पहले ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट (एआईएटीएफ) के अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह बिट्टा 'हॉलीडे : ए सोल्जर इन नेवर ऑफ ड्यूटी' को देखकर रो पड़े। इस बात के बारे में खुद बिट्टा ने मीडिया को बताया है। बिट्टा ने कहा कि वह फिल्म में काम करने वाले कलाकारों की कड़ी मेहनत से प्रभावित हैं। फिल्म सुरक्षा बलों और आम नागरिकों के बीच के असहज रिश्ते की भी झलक पेश करती है।

बिट्टा ने कहा, "मैंने सब कुछ देखा है, बम विस्फोट, बंदूक, गोली और कभी भी मेरी आंखों में दर्द के आंसू नहीं आए। लेकिन फिल्म देखने के बाद और अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की मेहनत देखकर मैं अपनी आंखें नम होने से नहीं रोक सका।"बिट्टा ने फिल्म को कर मुक्त करने की भी मांग की और कहा कि यह फिल्म हर वर्ग और उम्र के लोगों तक पहुंचनी चाहिए क्योंकि यह फिल्म लोगों को वैश्विक आतंकवाद से आगाह करने और राष्ट्र के प्रति उनके कर्तव्य के लिए जागरू करने में सक्षम है।"

निर्देशक ए. आर. मुरुगादोस की फिल्म 'हॉलीडे : ए सोल्जर इन नेवर ऑफ ड्यूटी' में अक्षय एक सोल्जर की भूमिका में है तो सोनाक्षी सिन्हा भी फिल्म में एक्शन करते नजर आयेंगी।

English summary
Maninderjeet Singh Bitta, chairman of the All India Anti-Terrorist Front (AIATF), had tears in his eyes after watching Akshay Kumar and Sonakshi Sinha starrer Holiday: A Soldier Is Never Off Duty.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi