For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हाथी मेरे साथी BTS वीडियो: देखिए पुलकित सम्राट और उनके हाथी दोस्त उन्नी की क्यूट केमिस्ट्री

    |

    फिल्म हाथी मेरे साथी में एक्टर पुलकित सम्राट महावत की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म के एक Behind The Scene वीडियो में पुलकित और उनके दोस्त उन्नी के बीच की केमिस्ट्री देख दर्शक मुस्कुराए बिना नहीं रह पाएंगे।

    इस बीटीएस वीडियो में पुलकित को उन्नी के साथ खेलते हुए, उनसे बात करते हुए और उन्हें गुड़ खिलाते हुए देखा जा सकता है। आप पुलकित को हाथी को 'हैंडसम उन्नी' के नाम से संबोधित करते हुए देख सकते हैं।

    यही नहीं, उत्साहित पुलकित को उन्नी की पीठ पर सवारी करते हुए खुशी से 'फ्रेंड्स फॉरएवर' घोषणा करते हुए सुना जा सकता है। यह वीडियो निश्चित रूप से आपको उन्नी जैसे दोस्त के लिए तरसने पर मजबूर कर देगा!

    संभाल कर रखेंगे यादें

    संभाल कर रखेंगे यादें

    एक बात जो हाथी मेरे साथी के सेट से पुलकित सम्राट उम्र भर संजोकर रखेंगे, वह हाथियों के साथ उनकी दोस्ती है, विशेषकर स्टार हाथी उन्नी के साथ, जिसके साथ अभिनेता ने ऑन और ऑफ कैमरा अनगिनत मज़ेदार दिन बिताए हैं।

    बेहद गहरी हुई दोस्ती

    बेहद गहरी हुई दोस्ती

    हाथी मेरे साथी में, पुलकित ने महावत की भूमिका निभाई है। जाहिर है कि पूरी फिल्म में हाथी उन्नी के साथ उनके कई शॉट थे। सेट से एक स्रोत ने साझा किया, "हाथी उन्नी के साथ पुलकित का सफ़र सिर्फ शॉट्स तक ही सीमित नहीं था।" पुलकित और उन्नी की दोस्ती ऑफ स्क्रीन भी बेहद गहरी हो गई थी।

    बेहद आसानी से शूटिंग

    बेहद आसानी से शूटिंग

    यहां तक ​​कि कैमरा फेस करने से पहले ही पुलकित को उन्नी के साथ सहज और अनुकूल होना था और उन्नी को भी ऐसा ही करने की आवश्यकता थी। एक शानदार तालमेल स्थापित करने के लिए यह दोनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण था ताकि शूटिंग के दौरान वे दोनों एक-दूसरे के साथ कम्फ़र्टेबल रहें।

    एक दूसरे के साथ तालमेल

    एक दूसरे के साथ तालमेल

    पुलकित के मिलनसार स्वभाव और उन्नी के दोस्ताना स्वभाव को देखते हुए, दोनों को घुलने-मिलने में ज्यादा समय नहीं लगा। कुछ ही समय के भीतर, उन्नी और पुलकित एक-दूसरे के साथ कम्फ़र्टेबल हो गए और शूटिंग के दौरान दोनों ने आसानी से यह कर दिखाया।

    साथ में होने लगा खाना पीना

    साथ में होने लगा खाना पीना

    दिलचस्प बात यह है कि उनकी यह दोस्ती ऑफ कैमरा भी देखने मिली क्योंकि उनके बीच अच्छी दोस्ती हो गयी थी। पुलकित को हाथी के साथ समय बिताना पसंद था और वह उसे केले और गुड़ भी खिलाया करते थे। वह काफी धैर्य के साथ उन्नी के शेड्यूल के आसपास काम कर रहे थे और यह सुनिश्चित किया कि उन्नी को अच्छी तरह से खिलाया जाए और शूटिंग के दौरान उसे आराम का समय भी दिया जाए।

    इमोशनल सी कहानी

    इमोशनल सी कहानी

    हाथी मेरे साथी एक ऐसी कहानी है जो एक आदमी (राणा दग्गुबाती) की कहानी का पता लगाती है, जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपना अधिकांश जीवन जंगल में बिताता है। यह एक आदमी और एक हाथी के बीच रिश्ते की एक अंतहीन कहानी है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

    तीन भाषाओं में रिलीज़

    तीन भाषाओं में रिलीज़

    2021 की पहली त्रिभाषी फिल्म, तेलुगु में अरण्या और तमिल में कादान नाम से रिलीज़ होगी। राणा के लिए यह एक हैट्रिक होगी क्योंकि बहुप्रशंसित बाहुबली श्रृंखला और द गाजी अटैक के बाद हाथी मेरे साथी उनकी तीसरी त्रिभाषी फिल्म है।

    26 मार्च को रिलीज़

    26 मार्च को रिलीज़

    इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन के एक डिवीजन इरोस मोशन पिक्चर्स द्वारा फिल्म को निर्मित किया जा रहा है, यह भारतीय फिल्म उद्योग में एक स्थापित नाम है जो 40 वर्षों से अधिक का ट्रैक रिकॉर्ड रखता है। यह पैन-इंडिया बहुभाषी फ़िल्म 26 मार्च 2021 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

    यहां देखिए पुलकित और उन्नी की बेहद प्यारी केमिस्ट्री

    English summary
    Pulkit Samrat's chemistry with his co star Unni the little elephant from Haathi Mere Saathi is super cute. Watch this behind the scenes video.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X