For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बीच पर गुरु रंधावा के साथ रोमांटिक हुईं उर्वशी रौतेला, वायरल हुईं शानदार तस्वीरें!

    |

    बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हमेशा अपने स्टाइल और खूबसूरती के लिए जानी जाती है जिसके चलते उनके फैंस के दिलों में वो बसती है। अभिनेत्री आये दिन अपनी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती है और वो वायरल ही जाती है चाहे वो अपनी ग्लमेरौस फोटो ये फिर अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारें में कोई जानकारी हो देखते ही देखते लाखो लोगो उस तस्वीर और वीडियो को पसंद करते है।

    कुंभ मेले के आयोजन पर भड़के सोनू निगम, बोले 'हिंदू होने के नाते कहूंगा कि ये नहीं होना चाहिए था'कुंभ मेले के आयोजन पर भड़के सोनू निगम, बोले 'हिंदू होने के नाते कहूंगा कि ये नहीं होना चाहिए था'

    ऐसे ही एक पिक्चर उर्वशी रौतेला में अपने इंस्टाग्राम पर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ शेयर की है जिसमे अभिनेत्री और गुरु रांधव एक बीच के किनारे भागते हुए नज़र आ रही है, और कैप्शन में लिखा है की "पता नहीं कुछ पंजाबी में था" इस तस्वीर में दोनों किसी बात पर खिलखिलाकर हस्ते हुए नज़र आ रहे है। तो वही आपको बता दे की दोनों की ये तस्वीर देखने के बाद हमने गुरु रंधावा के इंस्टाग्राम पर भी गए जिसमे गुरु रंधावा ने भी ऐसे ही एक पिक्चर अपलोड किया है जिसमे उन्होंने लिखा है हंस तो रहे हो लेकिन जोके क्या है,

    ये शायद दोनों के बिच कोई सीक्रेट बातें चल रही है जिसे डिकोड हम बहुत ही जल्द कर लेयेंगे। लेकिन इस बात का हम अनुमान लगा सकते है की उर्वशी और गुरु रंधावा की कोई प्रोजेक्ट आने वाली है जिसकी तयारी अभी से शुरू हो चुकी है।

    ये तस्वीर उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे अभी तक ७ लाख से ज्यादा लोगोने लाइक कर चुके है। उर्वशी रौतेला ब्लैक ऑउटफिट में ख़फ़ी खूबसूरत लग रही है तो वही गुरु रांधव भी ब्लैक जीन्स और शर्ट में हैंडसम दिखाई दे रहे है।

    उर्वशी रौतेला और सिंगर गुरु रंधावा के इस कैप्शन गेम को उनके फैंस भी समझने की कोशिस कर रहे है। लेकिन अभी तक इस बात की जानकारी नहीं दी गयी है की ये तस्वीर क्या उनकी आने वाले प्रोजेक्ट के बारें में है ये फिर कुछ और ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

    English summary
    Bollywood Singer Guru Randhawa and Urvashi Rautela romantic pics viral. This pictures looking awesome.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X