»   » बेटी के साथ S*X करता था राम रहीम..दामाद ने देख लिया और फिर..

बेटी के साथ S*X करता था राम रहीम..दामाद ने देख लिया और फिर..

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi
Gurmeet Ram Rahim

हाल ही में बाबा राम रहीम को लेकर मचे बवाल के बाद आज फैसला आ गया है। राम रहीम को दोषी मानते हुए 10 साल कैद की सजा भी सुना दी गई है। वहीं राम रहीम के अरेस्ट और जेल जाने से लेकर सजा होने तक उसके कथित फॉलोवर्स ने जमकर बवाल मचाया था। कई घर जले, कई लोग मारे गए और आखिरकार रेपिस्ट करार दिए गए बाबा को सजा हो ही गई।

[राम रहीम विवाद के कारण रोकी गई राज़ी की शूटिंग..पंजाब में थी आलिया सहित पूरी टीम]

वहीं इन सबके बीच राम रहीम के बारे में एक और चौंकाने वाली खबर वायरल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बाबा राम रहीम के अपनी ही बेटी हनीप्रीत के साथ नाजायज संबंध थे। जी हां ! इस बात का खुलासा खुद इस बेटी के पति विश्वास गुप्ता ने किया है।

gurmeet-ram-rahim-singh-insan-had-intimate-relationship-with-Honeypreet-Insan

बताया ये भी जा रहा है कि हनिप्रीत को बेटी बना कर सबके सामने गोद ले चुके राम रहीम ने उसे सेक्स दासी बना कर रखा था और ये बात हनीप्रीत के पति को अच्छी तरह से पता थी, वो कई बोर दोनों को आपत्तिजनक हालत में भी देख चुका था। आगे जानें इस शॉकिंग खुलासे की पूरी सच्चाई-

सच्चाई कुछ और

सच्चाई कुछ और

बाबा राम रहीम के साथ जिस लड़की का फोटो वायरल हो रही है उस फोटो में बाबा राम रहीम की बेटी का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि वो लड़की राम रहीम की बेटी हनीप्रीत सिंह है लेकिन सच्चाई कुछ और है।

[शाहरुख, सलमान वाली गलती कर रहे हैं अजय देवगन.. 100 करोड़ में HIT.. वर्ना..]

ये है असली पहचान

ये है असली पहचान

जिस लड़की को बाबा के साथ दिखाया जा रहा है दरअसल वो लड़की हनीप्रीत नहीं बल्कि प्रियंका है।

सेक्स दासी बनाया

सेक्स दासी बनाया

प्रियंका डेरा सच्चा सौदा में कम उम्र में ही बाबा के संपर्क में आ चुकी थी, प्रियंका को अपने वश में कर बाबा राम रहीम उसको अपनी सेक्स दासी बना लिया।

जब फैल गई खबर

जब फैल गई खबर

प्रियंका और बाबा के रिश्ते की खबर पूरे डेरे में आग की तरह फैल गई थी। लड़की की उम्र बाबा के उम्र से काफी कम होने के कारन बाबा की मुश्किलें और भी बढ़ने लगी थी।

चली चाल

चली चाल

बाबा ने अपने एक चेले से धोखे में शादी करवा दिया और एक प्रोग्राम करके सेक्स दासी प्रियंका को हनीप्रीत बनाकर अपनी बेटी बनाकर गोद लेने का ऐलान कर दिया।

मिल गया लाइसेंस

मिल गया लाइसेंस

डेरे के लिए अचंभित करने वाला निर्णय था लेकिन सामाजिक रूप से जो सन्देश देना था बालात्कारी बाबा को वो दे चुका था। अब प्रियंका को बिना किसी लोक लाज के अपने साथ रखने का लाइसेंस इस प्रोग्राम के बाद पा चुका था।

दामाद ने देख लिया

दामाद ने देख लिया

दामाद विश्वास गुप्ता को सबकुछ पता था लेकिन एक दिन सेक्स करते हुए सारेआम दामाद ने देख लिया।

ले जाता था होटल

ले जाता था होटल

दामाद के लिए ये वाकया जान की मुसीबत बन गया। इसके बाद हर बार होटल बाबा राम रहीम दोनों को होटल लेकर जाता था और बेटी के साथ एक कमरे में खुद रहता था और दामाद को बगल के कमरे में रखता था।

English summary
Gurmeet Ram Rahim Singh Insan had intimate relationship with Honeypreet Insan..see pictures
Please Wait while comments are loading...