For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये लो..बैन हटते ही बढ़ी मांग, विदेशों में भी होगा MSG का होगा प्रमोशन!

    |

    डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम सिंह की विवादित फिल्म 'एमएसजी-दि मैसेंजर' अब रिलीज होने को तैयार है। जी हां, रिलीज के पहले फिल्म का बदल कर मैसेंजर ऑफ गॉड से एमएसजी-दि मैसेंजर कर दिया गया है। शुरूआत में इस फिल्म को बैन कर दिया था। लेकिन अब लगता है फिल्म भारत ही नहीं विदेशों में भी नाम करना चाह रही है।

    दरअसल, विवादों में घिरी रही फिल्म 'एमएसजी' के प्रमोशन के लिए गुरमीत राम रहीम सिंह देश से बाहर जाना चाहते हैं। डेरा प्रमुख ने प्रमोशन के लिए पंचकूला की अदालत में याचिका दाखिल कर विदेश जाने की अनुमति भी मांगी है।

    PICS: MSG नहीं, ये फिल्में भी थीं विवादित

    डेरा प्रवक्ता आदित्य इंसां के अनुसार उनके इस आवेदन पर 10 फरवरी को सुनवाई होने की संभावना है। आपको बता दें, इससे पहले फिल्म में नाम के साथ साथ कुछ सीन में भी बदलाव किया गया, जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने ‘एमएसजी' को सर्टिफिकेट जारी कर दिया। इस फिल्म को 13 फरवरी को चार भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

    गौरतलब है कि, एमएसजी का निर्देशन राम रहीम ने किया है। जबकि फिल्म में हीरो की भूमिका, संगीत और प्रोडक्शन भी उन्होंने ही किया है।

    English summary
    Gurmeet Ram Rahim Singh is keen to go abroad to promote his controversial film MSG- The Messenger. The film will release on 13th Feb.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X