For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गुरमीत चौधरी ने इंडोनेशिया से भारत भेजा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, कोरोना में खड़ा किया खुद का फाउंडेशन

    By Filmibeat Desk
    |

    गुरमीत चौधरी साल 2020 से ही कोरोना वायरस के खिलाफ लगन और सहजता से कार्य कर रहे हैं। गुरमीत ने अब इंडिया क्लब जकार्ता (इंडोनेशिया) की सहायता से और कोविड-19 (रेडियोलॉजिस्ट, फाउंडर चेयरपर्सन डॉ. सुनीता दुबे) और गुरमीत चौधरी फाउंडेशन हेतु राहत प्रदान करने के लिए काम करने वाले एक साथी ऑर्गेनाइजेशन मेडस्केप इंडिया के सहयोग से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की सफलतापूर्वक व्यवस्था की है।

    ऑक्सीजन कन्संट्रेटर्स अब भारत पहुंच चुके हैं और निश्चित रूप से कोविड-19 अभियान में एक लम्बा सफर तय करेंगे। इन्हें उन ग्रामीण क्षेत्रों को प्रदान किया जाएगा, जो वर्तमान में कठिन समय का सामना कर रहे हैं।जकार्ता-इंडोनेशिया में पर्कम्पुलन (एसोसिएशन) के रूप में काम करने वाले एक नॉन-प्रॉफिट ऑर्गेनाइजेशन, इंडिया क्लब जकार्ता की सहायता से गुरमीत और उनकी टीम ने देश के लिए ऑक्सीजन कन्संट्रेटर्स प्राप्त करने में कामयाबी हासिल की है।

    इंडिया क्लब जकार्ता, जकार्ता में इंडियन एम्बेसी के साथ मिलकर काम करता है। यह भारत-इंडोनेशिया के लोगों के लिए एक सेतु के रूप में काम करता है और कम्युनिटी वेलफेयर के लिए भी सार्थक प्रयास कर रहा है। मेडस्केप इंडिया के साथ इंडिया क्लब ने इंडोनेशिया से भारत में ऑक्सीजन कन्संट्रेटर्स प्राप्त करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

    अपने नेक कर्मों की सूची को आगे बढ़ाते हुए बॉलीवुड एक्टर ने गुरमीत चौधरी फाउंडेशन भी लॉन्च किया है, जिसका उद्देश्य लोगों की सहायता करना है। हेल्थ केयर सिस्टम को स्थिर करने और उसके भविष्य की दिशा में काम करने, टियर 2 शहरों और उससे आगे के अस्पतालों को शुरू करने हेतु सहायता के लिए सभी संभावित देशों तक पहुंचने तक, गुरमीत वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में अपने देश की सहायता करने के लिए लाजवाब कार्य कर रहे हैं।

    English summary
    Bollywood actor Gurmeet Choudhary organises oxygen concentrators from Indonesia to reach India and launches the Gurmeet Choudhary Foundation
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X